scorecardresearch
 

'बुरी आत्मा का साया है...' बोलकर घर में घुसे तांत्रिक ने की नाबालिग से रेप की कोशिश

सीतामढ़ी के एक गांव में झाड़-फूंक के नाम पर तांत्रिक ने नाबालिग के साथ रेप का प्रयास किया. पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. यह मामला एक हफ्ते पहले का बताया जा रहा है.

X
नाबालिग से रेप का प्रयास (प्रतीकात्मक फोटो)
नाबालिग से रेप का प्रयास (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग ने शोर मचाकर किया विरोध
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

बिहार के सीतामढ़ी में नाबालिग लड़की के सिर पर बुरी आत्मा का साया बताकर एक तांत्रिक ने दुष्कर्म का प्रयास किया. इस मामले में पीड़ित लड़की की मां की शिकायत पर थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया कि वो अपनी बेटी के साथ घर में थी, ठीक उसी वक्त कथित बाबा आया. उसके बाद कहा कि तुम्हारी बेटी पर बुरी आत्मा का साया है, तुम बाहर जाओ. उसके बाद वो उनकी बेटी को घर में बंद कर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. जब नाबालिग ने इसका विरोध किया, तो उसे गाली देने लगा. 

यह घटना एक सप्ताह पहले हुई थी और उसके बाद पंचायत की तरफ से मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया. पीड़ित परिवार का आरोप है कि शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी. लेकिन पीड़ित परिवार ने आखिरकार थाने में केस दर्ज कराया. जिसमें नानपुर के पोखरैरा गांव निवासी मुख्य आरोपी सनाउल रहमान उस्मानी उर्फ बाबा, अकीलउर रहमान उर्फ नोमानी और मोहम्मद जमाली समेत पांच लोगों को आरोपित किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें