scorecardresearch
 

तमिलनाडु: सड़क हादसे की जांच करने मौके पर पहुंचे पुलिसवालों की रोड एक्सीडेंट में मौत

जानकारी के मुताबिक,  Anaipalayam सर्विस रोड पर एक फोर्ड कार वाले ने डायवर्जन के लिए रखे मेजर्स पर टक्कर मार दी. घटना की सूचना के बाद मौके पर उप-निरीक्षक चंद्रशेखर और पीसी देवराजन पहुंचे थे.

X
मृतक पुलिसवाले
मृतक पुलिसवाले
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नमक्कल में देर रात हुआ हादसा
  • सीएम स्टाालिन ने व्यक्त शोक

तमिलनाडु के नमक्कल (Namakkal) में रविवार रात को दर्दनाक हादसा हुआ. सड़क हादसे की जांच करने पहुंचे दो पुलिसवालों की ही रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई. घटना रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है. 

जानकारी के मुताबिक,  Anaipalayam सर्विस रोड पर एक फोर्ड कार वाले ने डायवर्जन के लिए रखे मेजर्स पर टक्कर मार दी. दरअसल, यहां फ्लाईओवर का निर्माण पिछले कुछ महीनों से चल रहा है. इसलिए डायवर्जन के लिए मेजर्स रखे गए हैं. 

इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर उप-निरीक्षक चंद्रशेखर, पीसी देवराजन, पलानी और मणिकंदन पहुंचे. हाईवे पर गश्त कर रहे गोविंदन और नंदगोपाल भी मौके पर साथ थे. रात करीब 2.10 बजे पुलिस टीम ने एक तेज रफ्तार लॉरी को देखा, जो लगभग फोर्ड कार से टकराने वाली थी. पुलिस ने लॉरी को रोका और ड्राइवर को पूछताछ के लिए बाहर बुलाया. . 

पुलिस टीम लॉरी के पीछे खड़े होकर ड्राइवर से पूछताछ कर रहे थे, तभी एक ट्रेवल वैन (जो सलेम की ओर जा रही थी) तेज गति से लॉरी के पिछले हिस्से से जा टकराई. इस हादसे में कांस्टेबल देवराजन और एसएसआई चंद्रशेखर के सिर में गंभीर चोटें आईं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

वहीं, कांस्टेबल मणिकंदन और वैन में सवार तीन यात्री भी घायल बताए जा रहे हैं, जिनका इलाज चल रहा है. इस हादसे पर मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शोक व्यक्त किया. साथ ही मृतकों के परिवार को 25-25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें