scorecardresearch
 

मुंह पर कालिख पोत पहनाई जूते की माला, पूरे गांव में घुमाया... छेड़खानी के आरोपी को सजा का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग छेड़खानी के आरोपी युवक को कालिख पोत कर, जूते-चप्पल की माला पहनाते और गांव में घुमाते दिख रहे हैं. ये वीडियो यूपी के महाराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है.

X
घटना का वीडियो वायरल घटना का वीडियो वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • यूपी के महाराजगंज जिले का है मामला

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में नशीला पदार्थ खिलाकर महिला के साथ छेड़खानी करना एक युवक को महंगा पड़ गया. गुस्साए ग्रामीणों ने न सिर्फ युवक के चेहरे पर कालिख पोती, बल्कि उसे जूते-चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया भी. मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये घटना महाराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र का है. 25 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव के लोगों ने युवक के चेहरे पर कालिख पोती. फिर जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया. उसके साथ मारपीट भी की गई. वीडियो में युवक रहम की मांगता दिख रहा है, लेकिन लोगों ने उसकी एक नहीं सुनी और जमकर पिटाई भी की.

महाराजगंज के डिप्टी एसपी अनुज सिंह ने बताया कि उनके पास भी युवक से की गई बर्बरता का ये वीडियो पहुंचा है. वीडियो के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है. डिप्टी एसपी ने कहा है कि इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

छेड़छाड़ करने वाले युवक की पिटाई

इससे पहले मुजफ्फरनगर के मोरना कस्बे में टेंपो सवार महिला के साथ शराबी युवक ने छेड़छाड़ की थी. महिला ने आरोपित युवक की पिटाई कर दी थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया था.

हालांकि, मामला चर्चा में आने के बाद पीड़िता ने भी बयान बदलते हुए घटना से इनकार कर दिया. जबकि, वायरल वीडियो में साफ दिख रहा था कि महिला और दो युवक गुत्थमगुत्थी हो रहे हैं. आरोपी को पुलिस चौकी की ओर धकेल रहे हैं. प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी भुवापुर निवासी मोहित को हिरासत में ले लिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें