scorecardresearch
 

UP: निलंबित जेल वार्डन गिरफ्तार, नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से कर चुका है ठगी

UP News: नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले निलंबित जेल वार्डन को आगरा में हरीपर्वत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जेल वार्डन मोहम्मद असलम खान के खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपना ठिकाना बदल रहा था, लेकिन पुलिस ने चेकिंग के दौरान सेंट पीटर्स तिराहे के पास गिरफ्तार कर लिया.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 'जेल वार्डन,
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 'जेल वार्डन,

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने निलंबित जेल वार्डन मोहम्मद असलम खान को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि असलम खान ने सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर कई लोगों से लोगों से ठगी की थी. पुलिस से बचने के लिए आरोपी बार-बार जगह बदल कर रह रहा था.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी असलम खान जिला कारागार एटा में तैनात था. 16 मार्च 2021 को असलम खान को निलंबित कर दिया गया था. इसके बाद से आरोपी लोगों से नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी कर रहा था. जब लोगों की नौकरी नहीं लगी तो, उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की.

पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपना ठिकाना बदल रहा था. पुलिस ने चेकिंग के दौरान सेंट पीटर्स तिराहे के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से मोबाइल, आधार कार्ड और बैंक की पासबुक बरामद की है.

मामले में एसपी सिटी आगरा ने बताया, आरोपी असलम खान कई लोगों से सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी कर चुका है. आरोपी के खिलाफ हरी पर्वत थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके अलावा भी आरोपी के खिलाफ दो और मुकदमे दर्ज हैं.

इनमें एक मुकदमा थाना हरी पर्वत में दर्ज है, जबकि दूसरा मुकदमा थाना कोतवाली में दर्ज है. पुलिस आरोपी के खिलाफ और जानकारी जुटा रही है".

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें