scorecardresearch
 

नोएडा: स्कूल से घर आने के बाद 15 साल बच्ची ने लगाई फांसी, दोस्तों और प्रबंधक से होगी पूछताछ

नोएडा फेज 2  इलाके में15 साल की नाबालिग अपने परिवार के साथ रहती थी. बीती रात लड़की ने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. जिसके बाद उसके पिता अजय ने पुलिस को खबर दी. लड़की के पास से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है यही वजह है कि घर वाले स्कूल में किसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं.

X
(प्रतीकात्मक फोटो/Getty images) (प्रतीकात्मक फोटो/Getty images)

नोएडा में 15 साल की एक नाबालिग ने फांसी लगाकर जान दे दी. परिजनों को आशंका है कि स्कूल में कोई अनहोनी हुई है, जिसके चलते लड़की ने खुदकुशी की. परिजनों ने पुलिस को बताया कि छात्रा स्कूल से लौटने के बाद काफी परेशान थी और कुछ तनाव में दिख रही थी. जिसके बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी की. 

मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जानकारी के मुताबिक नोएडा फेज 2  इलाके में रहने वाली 15 साल की नाबालिग अपने परिवार के साथ रहती थी. बीती रात लड़की ने घर के खिड़की से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. जिसके बाद उसके पिता अजय ने पुलिस को खबर दी. 

परिजनों ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि छात्रा मंगलवार को स्कूल गई थी उस स्कूल से आने के बाद वह थोड़ा परेशान नजर आ रही थी. लेकिन किसी को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि वह आत्महत्या कर लेगी. स्कूल से लौटने के बाद बच्ची सीधे कमरे में चली गई और फिर पता चला कि उसने आत्महत्या कर ली. 

लड़की के पास से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है यही वजह है कि घर वाले स्कूल में किसी अनहोनी की आशंका जता रहे हैं.  पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जरूरत पड़ी तो स्कूल के छात्रों और प्रबंधन से भी पूछताछ की जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें