scorecardresearch
 

B.Tech छात्रा ने अंग्रेजी गाना सुनते हुए की खुदकुशी, लैपटॉप पर लिख गई सुसाइड नोट

नई दिल्ली में खुदकुशी के दो मामले सामने आए हैं. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर की आत्महत्या की ली तो वहीं, ओखला में एक इंजीनियरिंग छात्रा ने गाना सुनते सुनते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. छात्रा मरने से पहले अपने लैपटॉप पर सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ गई है.

X
B.Tech छात्रा ने गाना सुनते-सुनते की खुदकुशी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
B.Tech छात्रा ने गाना सुनते-सुनते की खुदकुशी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में खुदकुशी के दो मामले
  • वीडियो कॉल पर किया सुसाइड
  • गाना सुनते-सुनते खुदकुशी

राजधानी नई दिल्ली में खुदकुशी करने के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं. पहले मामले में गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बातचीत के दौरान एक युवक ने फांसी के फंदे पर लटक अपनी जान दे दी. वहीं, दूसरी ओर एक इंजीनियरिंग की छात्रा ने भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. दिल्ली पुलिस ने इन मामलों की जांच शुरू कर दी है.    

पुलिस ने बताया कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में एक युवक ने प्रेमिका को वीडियो कॉल किया था. इसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और गुस्साए युवक ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली. 

जानकारी के मुताबिक, 19 साल का प्रशांत दिल्ली के गौतम विहार इलाके में रहता था. वह सोमवार को ही कांवड़ यात्रा में शामिल होकर हरिद्वार से दिल्ली वापस लौटा था. पुलिस को मौके वारदात से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. बताया गया कि प्रशांत के पिता शटरिंग का काम करते हैं. 

उधर, खुदकुशी के दूसरे मामले में B.Tech छात्रा ने गाना सुनते सुनते हुए अपनी जान दे दी. आईआईटीटीडी ओखला में बीटेक की छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में फांसी से लटक कर खुदकुशी कर ली. छात्रा ने आत्महत्या से पहले लैपटॉप पर सुसाइड नोट भी लिखा था. घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने देखा कि छात्रा के लैपटॉप पर अंग्रेजी गाना बज रहा था. 

पुलिस के मुताबिक, 19 साल की श्रावणी ने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है. दरअसल, 26 जुलाई को छात्रा के साथ रहने वाली एक अन्य लड़की कमरे में पहुंची तो देखा कि श्रावणी की लाश पंखे से लटक रही है और लैपटॉप खुला हुआ है जिसमें अंग्रेजी गाना बज रहा था. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें