scorecardresearch
 

Nagpur News: कार में पत्नी और बेटे को बैठाकर लगा दी आग, आर्थिक तंगी से था परेशान

नागपुर में एक शख्स ने परिवार संग कार में बैठकर आग लगा ली. इस घटना में कार चालक की मौके पर मौत हो गई. लेकिन उसकी पत्नी और बेटे ने कार से निलकर सड़क पर जमा हुए बारिश के पानी में लेट गए. जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आर्थिक तंगी के कारण यह कदम उठाया गया.

X
शख्स ने कार में आग लगाकर की खुदकुशी शख्स ने कार में आग लगाकर की खुदकुशी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कार में बैठकर शख्स ने लगाई आग
  • कार में रखा था ज्वलनशील पदार्थ
  • शख्स की मौत, पत्नी और बेटा जख्मी

महाराष्ट्र के नागपुर से आत्महत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटे को कार में बैठाकर आग लगाकर खुदकुशी कर ली. कार चालक रामराज गोपालकृष्ण की मौत हो गई. इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, मृतक ने अपनी मारुति 800 कार में ज्वलनशील पदार्थ रखकर आग लगाई. इस घटना  में कार में बैठी उनकी पत्नी और बेटा भी बुरी तरह से जख्मी हुए हैं. जिन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

बताया जा रहा है कि मृतक रामराज ने लघु शंका के बहाने से कार को खापरी के सुनसान इलाके में रोकी और नीचे उतरे. कुछ देर बाद कार में बैठते ही उन्होंने आग लगा दी. इस दौरान उनकी पत्नी और बेटा कार से उतरकर भागे. सड़क किनारे जमा बारिश के पानी पर लेट गए और आग बुझाने की कोशिश की. लेकिन  रामराज कार के साथ बुरी तरह से झुलस गए. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची घायलों और मृतक को अस्पताल पहुंचाया. मौके से पुलिस को पॉलिथीन के अंदर सुसाइड नोट मिला. जिसमें लिखा था कि आर्थिक तंगी से परेशान होकर वो यह कदम उठा रहे हैं. कोरोना की वजह से उनका बुरी तरह से खराब हो गया था. जिसकी वजह से वो आर्थिक तंगी से झूझ रहे थे. इससे उबरने की उन्होंने पूरी कोशिश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें