scorecardresearch
 

दिल्ली: महिलाओं से छेड़छाड़ में दिल्ली पुलिस का SI अरेस्ट, बिना नंबर की कार में घूमता था

राजधानी दिल्ली के द्वारका साउथ थाने की पुलिस ने निजी सहायक को गिरफ्तार किया है. आरोपी सब इंस्पेक्टर (SI) का नाम पुनीत ग्रेवाल है जो ट्रैफिक डीसीपी के पीए का काम देख रहा था.

दिल्ली पुलिस का SI छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार (सांकेतिक-पीटीआई) दिल्ली पुलिस का SI छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार (सांकेतिक-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर चौकी इंचार्ज भी रह चुका है
  • पिछले दिनों एक युवती ने छेड़छाड़ का लगाया था आरोप
  • आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है

ट्रैफिक पुलिस डीसीपी के निजी सहायक (PA) को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. निजी सहायक को महिलाओं से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सब इंस्पेक्टर चौकी इंचार्ज भी रह चुका है.

राजधानी दिल्ली के द्वारका साउथ थाने की पुलिस ने निजी सहायक को गिरफ्तार किया है. आरोपी सब इंस्पेक्टर (SI) का नाम पुनीत ग्रेवाल है जो ट्रैफिक डीसीपी के पीए का काम देख रहा था.

देखें: आजतक LIVE TV 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पिछले कई दिनों से इलाके में महिलाओं से छेड़छाड़ की कॉल मिल रही थी कि एक कार है जो बिना नंबर की है और कार में सवार शख्स छेड़छाड़ कर वहां भाग जाता है. जिसके बाद द्वारका पुलिस स्टाफ को अलर्ट किया गया था.

इलाके में छेड़छाड़ की पुलिस को कई शिकायतें मिल रही थीं. पुलिस ने इस मामले में कई FIR भी दर्ज की हैं. अब आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

पुलिस को शुरुआती जांच में आरोपी सब इंस्पेक्टर पुनीत ग्रेवाल सीरियल मॉलेस्टर लग रहा है. पुलिस ने आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ IPC की धारा 354 D, 354 के तहत केस दर्ज किया है. गिरफ्तार आरोपी स्पेशल सेल में रहा और चौकी इंचार्ज भी रह चुका है.

छेड़छाड़ की शिकार एक लड़की ने सोशल मीडिया पर इस पुलिसकर्मी की पूरी हरकत बयान की थी. साथ ही छेड़छाड़ के बाद फरार होने से पहले आरोपी की कार की फोटो खींच कर शेयर किया था और दिल्ली पुलिस से एक्शन लेने की अपील की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें