scorecardresearch
 

लेडी टीचर को 3 छात्रों ने कहा- I Love You, बोली- राह चलते फब्तियां भी कसते हैं, वीडियो भी कर दिया वायरल

UP News: मेरठ के एक स्कूल में 12वीं क्लास के 3 छात्र अपनी टीचर को कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते जाते अपशब्द कहते और छेड़छाड़ करते थे. एक दिन छात्रों ने क्लास में वीडियो रिकॉर्ड करते हुए टीचर से I Love You Mam कह दिया. इस पूरे मामले का वीडियो भी वायरल कर दिया.

X
12वीं क्लास के छात्रों पर टीचर ने कराया केस दर्ज.
12वीं क्लास के छात्रों पर टीचर ने कराया केस दर्ज.

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला टीचर ने स्कूल के 3 छात्रों पर छेड़खानी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने समेत फब्तियां कसने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले में तीन छात्रों समेत एक छात्रा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. यह मामला मेरठ जनपद के किठौर थाना इलाके का है. 

मेरठ के किठौर थाना इलाके का यह पूरा मामला है. यहां एक इंटर कॉलेज की महिला टीचर ने अपने ही स्कूल के तीन छात्रों और एक छात्रा के खिलाफ थाने में शिकायत दी.

एक छात्रा पर भी आरोप  

टीचर का आरोप है कि 12वीं क्लास के तीन छात्र कई दिनों से उसे परेशान कर रहे हैं. तीनों छात्र अश्लील कमेंट करते हैं और अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हैं. कई बार उनको समझाया, लेकिन वह बार-बार ट्रोल करते हैं. उनका साथ क्लास की एक छात्रा भी देती है. 

वीडियो वायरल किया

पीड़िता के मुताबिक, तीनों लड़के कभी क्लास में तो कभी सड़क पर आते जाते छेड़छाड़ करते हैं. साथ ही उसके खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल करते हैं. महिला टीचर ने शिकायत पत्र में कहा कि तीनों छात्र उसको उल्टे सीधे नामों से पुकारते हैं. यहां तक कि तीनों छात्रों ने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए 'आई लव यू' तक कहा और वह वीडियो वायरल कर दिया. 

डिप्रेशन में है टीचर

महिला टीचर ने यह भी शिकायत की कि वीडियो वायरल होने से उसकी जिंदगी में उथल-पुथल मच गई है और वह मानसिक रूप से प्रताड़ित हो चुकी है. इसके चलते उसके व्यवहार और रिश्ते पर भी असर पड़ा है. साथ ही वह छात्रों की इस हरकत से डिप्रेशन में चली गई है. 

स्कूल में आते जाते टीचर पर फब्तियां कसते थे छात्र.

इनका कहना

थाना किठौर के थानाध्यक्ष अरविंद शर्मा ने बताया कि महिला टीचर की शिकायत पर इस मामले में तीन छात्रों और एक छात्रा के खिलाफ धारा 354, 500 और आईटी एक्ट 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. छात्रों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें