scorecardresearch
 

लखनऊ: छात्र को दोस्तों ने कमरे में बंद कर पीटा, सिगरेट से जलाया, दिए करंट के झटके

मौके पर पहुंची लखनऊ पुलिस ने ताला तोड़कर छात्र को बाहर निकाला और उसे एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल आरोपी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा लिया गया है. पुलिस बदमाश छात्रों की तलाश कर रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दोस्तों के फ्लैट पर चार्जर लेने गया था छात्र
  • शराब में धुत्त दोस्तों से हो गई कहासुनी
  • छात्र को दोस्तों ने जमकर पीटा
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को बंद कमरे से निकाला

लखनऊ में मोबाइल चार्जर लेने गए एक छात्र को अन्य दोस्तों द्वारा बंधक बनाकर जमकर पीटने की घटना सामने आई है. इतना ही नहीं छात्र के दोस्तों ने पिटाई के दौरान उसे सिगरेट से भी दागा और बिजली के कई झटके भी दिए. किसी तरह छात्र ने मौका पाकर पुलिस को सूचना दे दी.

इसके बाद आरोपी दोस्त, छात्र को फ्लैट में बंद कर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर छात्र को बाहर निकाला और उसे एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल आरोपी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा लिया गया है. पुलिस बदमाश छात्रों की तलाश कर रही है.

मिर्जापुर: पड़ोसी लड़के से थे प्रेम संबंध, गले में दुपट्टा बांध मां-बाप ने कर दी बेटी की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक गोंडा के रहने वाले मनोज कुमार दुबे का बेटा सत्यम, लखनऊ के थाना चिनहट क्षेत्र में स्थित एक मकान में में रहता है. सत्यम यहां आईआईटी की कोचिंग करता है. सत्यम ने आईफोन खरीदा था, वो देर रात अपने दोस्तों से मोबाइल चार्जर लेने रोहित रेजिडेंसी गया था, जहां उसने आकाश वर्मा, यश पांडे, सोहेब खान और जीतू पाठक से मिलकर चार्जर की बात कही. इस दौरान सत्यम की अपने दोस्तों से कहासुनी हो गई. इसके बाद सभी ने पकड़ कर सत्यम को पीटना शुरू कर दिया और जब छात्र ने शोर मचाना शुरू किया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. और फिर जमकर पीटा.

सत्यम ने आरोप लगाया है कि इस दौरान उसे सिगरेट से दागा गया और बिजली के झटके भी लगाए गए. सभी आरोपी बदमाश शराब के नशे में थे, किसी भी तरीके से सत्यम ने मौका पाकर पुलिस को कंट्रोल रूम पर फोन कर दिया. जिस पर आरोपी छात्र सत्यम को कमरे में ताला लगाकर वहां से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर छात्र को लोहिया हॉस्पिटल में एडमिट कराया. फिलहाल पुलिस ने छात्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आब्दी के मुताबिक, छात्र ने देर रात कंट्रोल रूम पर सूचना दी थी जिस पर पुलिस रोहित रेजिडेंसी पहुंची थी, पुलिस ने फ्लैट नंबर 301, A2 का ताला तोड़कर छात्र को बाहर निकाला और उसे लोहिया अस्पताल भेजा. आरोपियों की तलाश की जा रही है, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें