scorecardresearch
 

दिल्ली: जहांगीरपुरी में देर रात पत्थरबाजी, I-Block में जुटे थे पत्थरबाज, दो आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के जहांगीरपुरी में देर रात पत्थरबाजी की घटना हुई है. बताया जा रहा है कि एक पक्ष के कई लोग आई ब्लॉक में इकट्ठा हो गए और वहां जमकर तोड़फोड़ की. इस घटना के बाद एक बार फिर इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. वहीं, डीसीपी ने सांप्रदायिक घटनाक्रम से इनकार किया है. 

X
जहांगीरपुरी में देर रात पत्थरबाजी की घटना हुई
1:07
जहांगीरपुरी में देर रात पत्थरबाजी की घटना हुई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बुधवार देर रात की घटना
  • दो आरोपी गिरफ्तार किए गए

दिल्ली के जहांगीरपुरी में देर रात पत्थरबाजी की घटना हुई है. बताया जा रहा है कि एक पक्ष के कई लोग  I-Block में इकट्ठा हो गए और वहां जमकर तोड़फोड़ की. इस घटना के बाद एक बार फिर इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. वहीं, डीसीपी ने सांप्रदायिक घटनाक्रम से इनकार किया है. 

पुलिस के मुताबिक, रात में पीसीआर को सूचना मिली थी कि इलाके में तोड़फोड़-पथराव हो रहा है. जांच में पता चला कि जहीर नाम का लड़का अपने कुछ दोस्तों के साथ समीर और शोएब की तलाश में आई ब्लॉक आया था. वो कथित तौर पर नशे में थे और जब उन्हें कोई नहीं मिला तो उन्होंने पत्थर फेंके, जिसमें 3 वाहनों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए. झगड़े का कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

बता दें कि अप्रैल में भी जहांगीरपुरी में हिंसक घटना हुई थी. 16 अप्रैल को हनुमान जयंती के मौके पर कुछ लोग शोभायात्रा निकाल रहे थे. इस दौरान कुछ शरारती लोगों ने शोभायात्रा पर पथराव किया था. पथराव की घटना के बाद जहांगीरपुरी में हिंसा भड़की थी. इस घटना में 8 पुलिसकर्मी समेत 9 लोगों की घायल हुए थे. इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 5 आरोपियों पर एनएसए लगाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें