scorecardresearch
 

खुद को CM योगी का एडवाइजर बताता था 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी, पड़ोसी ने खोले कई राज

श्रीकांत त्यागी ने जब से महिला के साथ बदसलूकी की है, उसका विवादों में बने रहने का सिलसिला जारी है. अब उसके एक पड़ोसी ने भी कई राज से पर्दा उठा दिया है. उसका पूरा कच्चा-चिट्ठा खोल दिया गया है.

X
'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी
'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हमेशा पुलिस सुरक्षा में रहता है श्रीकांत
  • बड़े कद की वजह से कोई नहीं करता हस्ताक्षेप

नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइडटी में एक महिला के साथ बदसलूकी करने वाला कथित बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी अभी फरार चल रहा है. यूपी से लेकर उत्तराखंड तक उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस द्वारा सात टीमें बना दी गई हैं, हर तरफ उसकी खोज है, 25 हजार का उस पर इनाम भी घोषित कर दिया गया है. उसकी आखिरी लोकेशन ऋषिकेश बताई जा रही है, जहां पर उसने अपना सेल फोन इस्तेमाल किया था.

वैसे श्रीकांत त्यागी का विवादों से एक पुराना नाता है. ये कोई पहली बार नहीं है जब उसने इस तरह की गुंडागर्दी की हो, जब उसने महिलाओं के साथ बदसलूकी की हो. इससे पहले भी उसका ऐसा ही रवैया विवाद का विषय रहा है. श्रीकांत का ही एक पड़ोसी उसके बारे में कई राज खोल रहा है. उस पड़ोसी से आजतक ने बात की है. मालूम चला है कि एक बार पहले भी किसी महिला के साथ श्रीकांत का तगड़ा झगड़ा हो चुका है. पड़ोसी के मुताबिक श्रीकांत त्यागी हर बार खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एडवाइजर बताता था. कई पुलिस वाले उसकी सुरक्षा में हमेशा तैनात रहते थे. 

पड़ोसी ने ये भी जानकारी दी है कि एक बार फ्लैट में किसी महिला के साथ श्रीकांत की बड़ी लड़ाई हो गई थी. असल में वो महिला नशे में थी और किसी बात पर श्रीकांत उससे लड़ बैठा. काफी बवाल हुआ, पुलिस मौके पर ही मौजूद थी, लेकिन कोई कुछ नहीं कर सका. उसके बड़े कद की वजह से किसी ने भी हस्तक्षेप करने की जहमत नहीं की. वैसे तब जरूर किसी ने जहमत नहीं की, लेकिन जब से उसने ओमेक्स सोसाइडटी में एक महिला के साथ बदसलूकी की है, कानून का शिकंजा उस पर कसता जा रहा है. उसके अवैध निर्माण पर बुलडोजर चल चुका है, बवाल करने वाले उसके कई समर्थकों को भी गिरफ्तार किया गया है.

इस समय पुलिस का पूरा फोकस श्रीकांत की गिरफ्तारी पर लगा हुआ है. पुलिस के मुताबिक श्रीकांत लगातार अपना फोन ऑन-ऑफ कर रहा है, उसकी लोकेशन में भी बदलाव देखने को मिल रहा है. एक टीम अभी हरिद्वार और ऋषिकेश में उसकी तलाश में लगी हुई है. गुरुग्राम में भी उसकी तलाश की जा रही है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें