scorecardresearch
 

UP: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर आगबबूला हुआ बेटा, कर दी पिता की हत्या

UP News: बरखेड़ा पुलिस ने धारदार हथियार से बुजुर्ग पिता पर हमला कर हत्या करने वाले पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों का कहना है कि बेटे ने शराब के लिए पिता से पैसे मांगे और पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया था.

X
 (प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक बेटा अपने ही पिता के लिए काल बन गया और धारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

यह मामला पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मद गंज रमपुरा का है. पुलिस के अनुसार, पिता गणेश प्रसाद (65) और बेटे तोताराम के बीच रुपयों को लेकर विवाद था. गुरुवार रात जब तोताराम ने शराब के लिए अपने पिता से पैसे मांगे तो उन्होंने देने से इनकार कर दिया. इसी बात पर बेटा आगबबूला हो गया और पिता की छाती पर धारदार हथियार से वार कर दिया.

परिवार वाले आनन-फानन में लहूलुहान बुजुर्ग पिता को सीएचसी बरखेड़ा ले गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वारदात के बाद तोताराम फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने तीन घंटे बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया. मृतक के दूसरे बेटे ने बताया कि भाई शराब को लेकर पापा से पैसे मांग रहा था, नहीं देने पर उसने उनकी जान ले ली.

इस मामले में पीलीभीत के एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि गुरुवार रात पिता-पुत्र में मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई और बेटे ने धारदार हथियार से अपने पिता को मार दिया. पुलिस ने बेटे को को गिरफ्तार कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें