scorecardresearch
 

Ghaziabad: पत्नी को अस्पताल लेकर आया था व्यापारी, बाद में उसकी ही कार में मिली लाश

हापुड़ के हावल गांव पिलखुवा का रहने वाला 25 वर्षीय मिट्टी कारोबारी राशिद विगत शाम से गायब था. परिजनों ने बताया कि वह अपनी पत्नी को मसूरी क्षेत्र में स्थित होली क्रॉस फैमिली अस्पताल में दिखाने के लिये आया था. जब वह हॉस्पिटल में था, तभी उसके मोबाइल पर​ किसी का कॉल आया. उसने मोबाइल पर बात की और उसके बाद प​त्नी से थोड़ी देर में आने की बात कहकर कहीं चला गया.

सुबह कार में मिला व्यापारी का शव. सुबह कार में मिला व्यापारी का शव.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी को दिखाने गया था हॉस्पिटल में
  • मोबाइल पर कॉल आने के बाद घर से निकला
  • सुबह कार में मिला व्यापारी का शव

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में मिट्टी व्यापारी की हत्या कर दी गई. आज सुबह व्यापारी का शव उसकी ही कार में मिला. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि उसकी हत्या क्यों और किसने की. बताया जा रहा है कि वह अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर आया था. इसके बाद मोबाइल पर एक कॉल आया, जिसके बाद वह कहीं चला गया. 

हापुड़ के हावल गांव पिलखुवा का रहने वाला 25 वर्षीय मिट्टी कारोबारी राशिद विगत शाम से गायब था. परिजनों ने बताया कि वह अपनी पत्नी को मसूरी क्षेत्र में स्थित होली क्रॉस फैमिली अस्पताल में दिखाने के लिये आया था. जब वह हॉस्पिटल में था, तभी उसके मोबाइल पर​ किसी का कॉल आया. उसने मोबाइल पर बात की और उसके बाद प​त्नी से थोड़ी देर में आने की बात कहकर कहीं चला गया. इसके बाद पत्नी काफी देर तक उसका इंतजार करती रही, लेकिन वह नहीं लौटा. 

देखें: आजतक LIVE TV 

देर तक उसका कोई पता नहीं चलने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. मामले की जानकारी थाना मसूरी में भी दी गई. वहीं आज सुबह उसका शव मसूरी थाना क्षेत्र के डासना में सुनसान सड़क पर मिला. राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. राशिद का शव उसकी ही कार में ड्राइविंग सीट के बराबर वाली सीट पर था.  सीट बेल्ट के जरिये उसके शव को इस तरह रखा गया था, किसी को पता न चल सके कि कार में बैठा शख्स मरा हुआ है. उसके चेहरे पर मास्क लगा हुआ था.

पुलिस द्वारा मौके पर डॉग स्क्वॉड को भी बुला लिया गया. पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में एसपी देहात नीरज जादौन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. हत्या के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सके हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ स्पष्ट हो सकेगा. (इनपुट-मंयक गौर)

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें