scorecardresearch
 

'4 साल कमरे में दफनाकर रखी लाश' फिर एक जनाजे में हत्यारे ने कबूला सच, देखिए Video

मुजफ्फरनगर जिले के मंसूरपुर थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लापता होने के 4 साल बाद एक युवक का कंकाल एक कमरे से निकाला गया. हत्या करने वाले ने उसके भाई से एक जनाजे के दौरान कबूल किया था लाश को कमरे में दफनाकर रखा है. ये सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

X
कमरे से निकाल युवक का कंकाल
कमरे से निकाल युवक का कंकाल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक सनसनीखेज मामला आया है. 4 साल से लापता 25 साल के युवक का कंकाल एक घर के कमरे में बरामद हुआ है. मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नरा का है. 

25 नवंबर 2018 को मोहम्मद हसन पुत्र गबरु लापता हो गया था. उसका कंकाल गांव के ही सलमान नाम के एक व्यक्ति के मकान से बरामद हुआ है. हसन के भाई सलीम को सलमान ने बताया, "उसको मार कर अपने घर के एक कमरे में दफनाकर रखा है". ये सुनकर सलीम के पैरों तले जमीन खिसक गई.

घटना से इलाके में फैली सनसनी

सलीम ने शनिवार को गांव के लोगों के साथ मिलकर सलमान के कमरे की खोदाई की. इस दौरान गड्ढे से एक कंकाल बरामद हुआ. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

आरोपी से पूछताछ की जा रही

इस मामले में सीओ खतौली राकेश कुमार सिंह ने बताया कि सलीम का कहना है कि सलमान पुत्र शहाबुद्दीन ने 4 दिन पहले एक व्यक्ति के जनाजे में उससे बताया गया था कि उसके भाई की हत्या कर शव घर में दफन कर दिया है. खोदाई करने पर कंकाल मिला है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

मजदूरी करके घर चलाता था

उधर, पूर्व ग्राम प्रधान का कहना है कि 4 साल पहले लड़का लापता हो गया था. गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी. काफी खोजबीन की गई थी लेकिन कोई सुराग नहीं लगा था. अब कंकाल मिलने से गांव में अजीब सा माहौल बना हुआ है. हर आदमी की जुबान पर यही बात है कि उसके साथ क्या-क्या हुआ होगा. वो बहुत अच्छा लड़का था, मजदूरी करके अपना घर चलाता था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें