scorecardresearch
 

मोहालीः 6 लड़कियों ने हॉस्टल मैनेजर से की थी आपत्तिजनक VIDEO बनाए जाने की शिकायत, जानिए FIR की बातें

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हॉस्टल की छात्राओं के वीडियो वायरल होने के मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. अब हॉस्टल मैनेजर ने मान लिया है कि छह छात्राओं ने उनके वीडियो बनाए जाने की शिकायत की थी. यह वीडियो उसने अपने शिमला के दोस्त को भेजे थे.

X
आरोपी छात्रा को फटकार लगाती हुई वार्डन.
आरोपी छात्रा को फटकार लगाती हुई वार्डन.

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों के वीडियो लीक होने का मामला तूल पकड़ चुका है. इस मामले में हॉस्टल प्रबंधक ने 17 सितंबर यानी शनिवार की शाम पुलिस से शिकायत की गई है. इसमें कहा गया है कि दोपहर 3 बजे छात्राओं ने आरोपी छात्रा द्वारा वीडियो बनाने की शिकायत उन्हें की थी.

जानकारी के अनुसार, छात्राएं शिकायत करने के लिए पहले हॉस्टल वार्डन के पास गईं थीं. मगर, वार्डन ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद हॉस्टल मैनेजर से शिकायत की गई. हॉस्टल मैनेजर ने आरोपी छात्रा से पूछताछ की, तो उसने वीडियो बनाने की बात स्वीकार की थी.

एफआईआर के मुताबिक, वार्डन को 6 छात्राओं ने बताया था कि आरोपी लड़की वॉशरूम में उनके वीडियो बना रही थी. वार्डन ने सारी जानकारी हॉस्टल प्रबंधक को फोन पर दी, तो उन्होंने छात्राओं को प्रबंधक के कार्यालय में आने को कहा. इस दौरान आरोपी छात्रा को भी प्रबंधक के ऑफिस में बुलाया गया.

इसके बाद प्रबंधक ने छात्रा का मोबाइल फोन चेक किया. पता चला कि उसमें से बहुत सारे वीडियो और फोटो डिलीट किए गए थे. आरोपी छात्रा का मोबाइल जिस वक्त प्रबंधक के पास था, उस समय भी फोन पर लगातार कॉल और मैसेज रिसीव हो रहे थे.

छात्रा के मोबाइल पर आ रहे थे कॉल और मैसेज
FIR में दर्ज है कि जब हॉस्टल मैनेजर ने फोन चेक किया, तो उस समय छात्रा के मोबाइल पर लगातार मैसेज आ रहे थे. यह नंबर छात्रा के बॉयफ्रेंड का था. मैनेजर ने छात्रा को फोन का स्पीकर ऑन करके उसे युवक से वीडियो क्लिप मंगवाने को कहा, तो उसने छात्रा के मोबाइल फोन पर स्क्रीनशॉट भेज दिया.

पुलिस के पास दर्ज FIR में साफ-साफ लिखा है कि जब हॉस्टल प्रबंधक ने छात्रा से कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने स्वीकार कर लिया कि वीडियो उसी ने बनाए थे. शिकायत में हॉस्टल प्रबंधक ने आरोपी छात्रा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें