scorecardresearch
 

राजस्थानः बदला लेने के लिए लड़के को लड़की की तरह सजाया, वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित नाबालिग के परिजनों को सूचना मिलने पर नामजद रिपोर्ट पाटन थाने में दर्ज कराई. उन लोगों का आरोप है कि नाबालिग लड़के ने उनके यहां की लड़की को भगाकर ले गया था उसी का यह बदला ले रहे हैं.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग लड़के पर लड़की भगाकर ले जाने का आरोप
  • आरोपी लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल किया
  • रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने 4 को गिरफ्तार किया

राजस्थान के सीकर के पाटन थाना इलाके के किशोरपुरा की ढाणी में एक नाबालिग बालक को चूड़ियां पहनाने, जंजीरें पहना कर महिलाओं के वस्त्र पहना कर लज्जित करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने नाबालिग बालक से मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. घटना में शामिल 4 लोग गिरफ्तार भी हुए हैं.

वीडियो में जोड़ी बनाने से लेकर और सजाने तक का सारा शूट किया गया है. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित नाबालिग के परिजनों को सूचना मिलने पर नामजद रिपोर्ट पाटन थाने में दर्ज कराई है.

जैतूसर के एक व्यक्ति ने पाटन थाने में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसके नाबालिग भाई को किशोरपुरा की ढाणी के कुछ लोगों ने बंधक बनाकर चूड़ियां पहनाई. यही नहीं उसे महिलाओं के वस्त्र पहना कर लज्जित भी किया किया गया. करीब 10 से 15 लोग बैठे हुए हैं जो लोग लज्जित करने का काम कर रहे हैं.

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट
वायरल वीडियो का ग्रैब

लड़के को छोड़ने के लिए रुपये की मांग
उन लोगों का आरोप है कि नाबालिग लड़का उनके यहां की लड़की को भगाकर ले गया था उसी का यह बदला ले रहे हैं. लड़के को लज्जित करने का काम कर रहे आरोपी लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित नाबालिग के भाई को फोन कर उसे छोड़ने के एवज में रुपये भी मांगे.

इसे भी क्लिक करें--- बीजेपी नेता की बेटी के साथ हैवानियत, पहले बलात्कार फिर आंख निकाल पेड़ से लटकाया शव

इसके बाद पीड़ित के भाई ने पाटन थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई. नाबालिग को पुलिस ने बरामद कर लिया है. मामले में चार लोगों को पकड़ा गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस अभी इस मामले का खुलासा नहीं कर रही है.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी बृजेश कुमार ने बताया कि 7 जून को हरि पुत्र मुंगेश जाति भोपा निवासी थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मेरे भाई को किशोरपुरा गांव में बंधक बना लिया गया और उसे महिलाओं के कपड़े और चूड़ियां पहनाई गई जिसका वीडियो भी वायरल हो गया. पुलिस द्वारा तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए पीड़ित को बंधन से मुक्त करवाया गया और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें