scorecardresearch
 

10×12 के बेड पर दबाया था श्रद्धा का गला, 4×6 के वॉशरूम में किए थे लाश के टुकड़े! सामने आया 'खूनी फ्लैट' का नक्शा

दिल्ली पुलिस श्रद्धा मर्डर केस की जांच में जुटी हुई है. इसके तहत आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट किया जा रहा है. इसी बीच आरोपी के फ्लैट के हर कोने के राज से भी पर्दा उठ गया है. आफताब ने 10×12 के बिस्तर पर श्रद्धा का गला दबाकर वारदात को अंजाम दिया था. जबकि 4×6 के वॉशरूम में श्रद्धा की लाश के टुकड़े किए थे.

X
आफताब पूनावाला
आफताब पूनावाला

श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी अभी तक उलझी हुई है. हत्या का सच जानने के लिए पुलिस की कई टीमें लगातार प्रयास में जुटी हुई हैं. इतना ही नहीं, पुलिस ने आऱोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट भी करवाया गया है. इसी बीच शातिर के फ्लैट का वो नक्शा भी सामने आ गया है, जिसमें उसने अपनी ही गर्लफ्रेंड श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे.

दरअसल, आजतक/इंडिया टुडे के पास आफताब के फ्लैट का वो नक्शा है, जिसके हर कोने के राज से आरोपी ने खुद पर्दा उठाया है. जानकारी के मुताबिक आफताब जिस फ्लैट में रहता था वह 50 गज का था. यहीं पर श्रद्धा हत्याकांड को अंजाम दिया गया. शातिर आफताब ने 10×12 के बिस्तर पर श्रद्धा का गला दबाकर वारदात को अंजाम दिया था. लेकिन हैरानी की बात ये है कि आरोपी ने उस बिस्तर पर भी कोई सबूत नहीं छोड़ा था. 

पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि आफताब नशा करता था. वारदात को अंजाम देने के बाद वह 3×6 की मैट्रिक्स पर बैठा था. श्रद्धा की हत्या के बाद आफ़ताब घंटों तक इसी जगह पर बैठा रहा. यहां उसने एक के बाद एक कई सिगरेट पीं. लेकिन इसके भी सबूत आरोपी ने मिटा दिए.

पुलिस की जांच में पता चला है कि आफताब ने 4×6 के वॉशरूम में श्रद्धा की लाश के टुकड़े किए थे. यहां टाइल्स के बीच खून के नमूने बरामद हुए. लेकिन ये खून किसका है ये फोरेंसिक जांच के बाद तय होगा. 

आफताब जिस घर में रहता था उसकी बालकनी 2×10 की थी. श्रद्धा की हत्या के बाद आरोपी इसी जगह खुलेआम रातभर नशे में धुएं के छल्ले उड़ाता रहा. पुलिस ने उस फ्लैट के 10×4 के किचन से भी खून के सैंपल कलेक्ट किए थे.  घर में मौजूद फ्रीज एकदम साफ था और यहां बड़ी सफाई से खून का धब्बे साफ कर दिए गए थे. इतना ही नहीं वॉशिंग मशीन पर भी किसी तरह का कोई खून का धब्बा नहीं है. मतलब आरोपी ने यहां भी कोई सुराग नहीं छोड़ा. 

वहीं, शुक्रवार को भी आफताब को लेकर दिल्ली पुलिस FSL लेकर पहुंची. एफएसएल के एसिस्टेंट डायरेक्टर संजीव गुप्ता ने कहा कि अभी पॉलीग्राफ टेस्ट चल रहा है. अगर सवाल पूरे नहीं हुए तो हम कल दोबारा आफताब को बुला सकते हैं. आज पॉलीग्राफ टेस्ट का तीसरा दिन है, तीनों दिन आफताब से सवाल पूछे गए हैं. उसकी तबियत आज सही थी, तभी ये टेस्ट हो पाया है. आफताब नॉर्मल है. अभी सवालों का सिलसिला लगातार चल रहा है. उन्होंने कहा कि तीनों दिन के सवालों के जवाब को बाद में देखा जाएगा. तभी कुछ क्लियर हो पाएगा.

वहीं FSL सूत्रों का कहना है कि तीनों दिन की प्रॉसेस को एनालाइज करने के बाद टीम फैसला लेगी कि आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए बुलाना है या फिर नार्को टेस्ट की तैयारी करनी है.


ये भी देखें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें