scorecardresearch
 

MP: बेटे ने सुपारी देकर करवा दी अपने पिता की हत्या, इंटरनेट से ढूंढा किलर

MP News: एक पिता की हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने मृतक के बेटे और सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि बेटे ने एक करोड़ के लालच में पिता की हत्या करवाई.

X
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरोपी बेटा जुआ और शराब पीने का था आदी
  • बिहार के किलर को दिया था हत्या का सुपारी

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने एक बेटे को अपने पिता की सुपारी देकर हत्या कराने के आरोप में गिरफ्तार किया है. शिवपुरी में रहने वाले बेटे ने सोशल मीडिया की मदद से बिहार में रहने वाले सुपारी किलर से संपर्क साधा और अपने पिता की सुपारी देकर हत्या करवा दी. 

पुलिस के मुताबिक, कुछ दिन पहले महेश गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक का एक बेटा सेना में था और दूसरा बेटा पियक्कड़ है.

संतोष अब इस दुनिया में नहीं है, जबकि दूसरा बेटा अंकित जुआ, सट्टा में लिप्त रहने के अलावा शराब का सेवन करता है. इस वजह से उसका अपनी पत्नी और पिता के साथ आए दिन झगड़ा होता रहता था. हत्या की जांच के दौरान शुरुआत में अंकित पुलिस को गुमराह करता रहा. जब अंकित का मोबाइल का खंगाला गया, तो हत्या का खुलासा हो गया. 

ऐसे बुलाया बिहार से सुपारी किलर
इस मामले में शिवपुरी के एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि मृतक के बेटे अंकित ने पूछताछ में पुलिस को बरगलाने की कोशिश की. अंकित की फोन कॉल डिटेल और इंटरनेट हिस्ट्री खंगाली गई तो पता चला कि अंकित ने इंटरनेट के जरिए बिहार के सुपारी किलर से संपर्क साधा और पिता की हत्या के लिए सुपारी दी.

आरोपी भाई का भाई संतोष सेना में था, जिसकी मौत के बाद करीब 1 करोड़ रुपये पिता महेश को मिले थे. अंकित की नजर 1 करोड़ रुपये पर थी, इसलिए उसने पिता को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें