scorecardresearch
 

संबंध बनाने के बाद ग्राहक ने तीन यौनकर्मियों की ली जान, तलाश में पुलिस

एक शख्‍स ने कथित तौर पर तीन महिलाओं के साथ संबंध बनाए फिर उनको मौत के घाट उतार दिया. मेक्सिको में महिलाओं को मारने के बाद वह बॉर्डर पार कर अमेरिका चला गया. इस शख्‍स के खिलाफ वारंट जारी किया गया है. अधिकारियों ने दावा किया वह इस 'सीरियल किलर' शख्‍स को जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

X
सीरियल किलर महिलाओं से संबंध बनाकर उन्‍हें मौत के घाट उतार देता था (प्रतीकात्‍मक फोटो/ गेटी)
सीरियल किलर महिलाओं से संबंध बनाकर उन्‍हें मौत के घाट उतार देता था (प्रतीकात्‍मक फोटो/ गेटी)

एक अमेरिकी शख्स ने तीन सेक्स वर्कर्स के साथ संबंध बनाए और फिर उन महिलाओं की जान ले ली. बताया गया है कि 'सीरियल किलर' शख्‍स महिलाओं से स्ट्रिप क्‍लब के बाहर मिलता था, होटल में ले जाकर महिलाओं से संबंध बनाता था. इसके बाद महिलाओं को पीटकर उनका कत्‍ल कर देता था. मामले में मेक्सिको के अधिकारी अमेरिकी नागरिक की तलाश कर रहे हैं. 

मेक्सिको के बाजा कैलिफोर्निया स्‍टेट के अटॉर्नी जनरल रिकॉर्डो कार्पियो ने दावा किया कि अमेरिकी नागरिक मेक्सिको में कत्‍लेआम मचाकर सैन डिएगो में छिपा हुआ है. अमेरिका का सैन डिएगो शहर मेक्सिको की सीमा से लगा हुआ है.

कार्पियो ने दावा किया यह शख्‍स अकेले में रहने वाली महिलाओं को लालच देकर निशाना बनाता था. मेक्सिको के अधिकारियों ने दावा किया कि अमेरिकी सीरियल किलर ने 3 सेक्‍स वर्कर्स की तिजुआना में हत्‍या की. वह बॉर्डर पार कर मेक्सिको में घुसा था. 

अटॉर्नी जनरल रिकॉर्डो कार्पियो ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में बताया कि वह इस मामले में अमेरिकी अधिकारियों के साथ मिलकर जांच कर रहे हैं. कार्पियो ने कहा 'अगर कोई उनके नागरिकों, महिलाओं की जान लेने की कोशिश करेगा तो उसे हमारे कानून के हिसाब से सजा मिलेगी.' इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए वारंट भी जारी कर दिया गया है.

कार्पियो ने कहा कि इस बात को लेकर कोई संदेह नहीं किया जाना चाहिए कि शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, उसे वापस तिजुआना लाया जाएगा. 

कौन है ये सीरियल किलर? 
यह सीरियल किलर कौन है? उसकी पहचान अभी जाहिर नहीं की गई है. पर, दावा यही किया जा रहा है कि यह शख्‍स अमेरिकी नागरिक है. यह महिलाओं से तिजुआना के स्ट्रिप क्‍लब के बाहर मिलता था. स्‍पेनिश अखबार मारका के हवाले से रिपोर्ट आई है कि तीन हत्‍याओं की जांच की जा रही है. जांचकर्ताओं ने बताया कि तीनों ही मृतक महिलाओं की लाश होटल के कमरे से मिली. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें