scorecardresearch
 

Delhi: लोधी कॉलोनी में सीवर में दो शव मिलने से सनसनी, हत्या का शक

लोधी कॉलोनी में सीवर में 2 शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई है.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दोनों ही शव काफी फूले हुए थे
  • फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां पहुचीं

दिल्ली की लोधी कॉलोनी के लोधी स्टेट में इंडिया इंटरनेशनल सेंटर के सामने नाले में दो शव मिलने की जानकारी सामने आ रही है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मौत का कारण प्रथम दृष्टया हत्या का लग रहा है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि नाले में दो शव पड़े हुए हैं. दोनों काफी फूल गए हैं. आनन फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. 

पुलिस के मुताबिक पीसीआर को फोन पर घटना की सूचना मिली थी कि नाले में 2 बॉडी पड़ी हुई हैं. सूचना मिलते ही मौके पर 3 गाड़ियां आनन-फानन में भेजी गईं. पुलिस ने बताया कि दोनों शवों की पहचान खुर्शीद (31) निवासी बिहार और सज्जाद (34) पुत्र मंजूर निवासी बिहार के रूप में हुई है.


जानकारी के मुताबिक घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. पुलिस ने तत्काल प्रभाव से शवों को निकालने का प्रयास शुरू कर दिया. मौके पर फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां भेजी गई हैं. 

बता दें कि हाल ही में लखनऊ के PGI थाना क्षेत्र में एक महिला का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने जब पड़ताल की तो जानकारी हुई कि शव महिला कांस्टेबल रुचि सिंह का था. हालांकि वह घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ी हुई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें