scorecardresearch
 

तमिलनाडुः नर्सिंग की सेकेंड ईयर की छात्रा ने हॉस्टल में किया सुसाइड, पुलिस खंगाल रही कॉल डिटेल्स

तमिलनाडु में स्टूडेंट्स की सुसाइड का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को नर्सिंग की सेकेंड ईयर की छात्रा ने सुसाइड कर लिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. जानकारी के मुताबिक छात्रा ने शनिवार की शाम को हॉस्टल में फांसी लगा ली थी. छात्रा निजी संस्थान में पढ़ाई कर रही थी.

X
सुमति (फाइल फोटो) सुमति (फाइल फोटो)

तमिलनाडु में एक छात्रा के सुसाइड का नया मामले सामने आया है. यहां तिरुवरकाडु में नर्सिंग सेकेंड ईयर की छात्रा ने हॉस्टल के कमरे में सुसाइड कर लिया. छात्रा ने निजी संस्थान में पढ़ाई कर रही थी.

जानकारी के मुताबिक इरोड की 19 वर्षीय छात्रा सुमति नर्सिंग की सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रही थी. शनिवार शाम को उसने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगा ली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला सीबी-सीआईडी को सौंप दिया गया.

जांच टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की. इसके साथ ही टीम ने छात्रा के माता-पिता के साथ ही साथी छात्राओं से पूछताछ की. पुलिस छात्रा को कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है. इसके साथ ही सुसाइड के कारणों का पता लगाने के लिए छात्रा का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है.

तमिलनाडु में इस महीने सुसाइड की यह चौथी घटना है. सबसे पहले तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में 12 वीं कक्षा की छात्रा ने 13 जुलाई को सुसाइड कर लिया था. हालांकि इस केस में पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल, प्रबंधक समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. छात्रा की मौत के बाद लोगों में आक्रोश भड़क गया था. इसके बाद 25 जुलाई को एक छात्रा और 27 जुलाई को एक छात्र ने सुसाइड कर लिया था.

ये भी देखें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें