scorecardresearch
 

Noida: LLB छात्र ने एमिटी यूनिवर्सिटी के सामने 3 गाड़ियों को रौंदा, एक युवक की मौत

नोएडा के सेक्टर-126 में Scorpio कार ने तीन गाड़ियों को टक्कर मारते हुए फुटपाथ पर चल रहे शख्स को कुचल डाला. जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तेज रफ्तार ने आगे चल रही WagonR कार को टक्कर मार दी. इसमें कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया.

X
सड़क हादसे में शख्स की मौत. सड़क हादसे में शख्स की मौत.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एमिटी यूनिवर्सिटी के पास हुआ हादसा, एक की मौत
  • WagonR को टक्कर मारने वाला ट्रक ड्राइवर फरार

उत्तर प्रदेश के नोएडा में दो अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में शख्स की मौत हो गई. जबकि, एक शख्स को गंभीर चोटें आई हैं. मौके पर पंहुची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के किये भेज दिया है. नोएडा-126 थाना क्षेत्र में हुए एक्सीडेंट में Scorpio के ड्राइवर को हिरासत में लेकर गाड़ी को जब्त कर लिया गया है. वहीं, दूसरे हादसे में ट्रक लेकर चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबिक, पहले हादसे में काले रंग की Scorpio कार ने सेक्टर-126 में एमिटी यूनिवर्सिटी के सामने एक के बाद एक तीन गाड़ियों को टक्कर मार दी. इस दौरान फुटपाथ पर चल रहा लालजी चौहान भी कार के नीचे आने से कुचला गया. गंभीर रूप से घायल लालजी को जेपी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में Scorpio ड्राइवर साहिल शर्मा को हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच जारी है.

एडीसीपी ने बताया कि आरोपी साहिल जसोला का रहने वाला है और एमिटी यूनिवर्सिटी में एलएलबी का छात्र है. साहिल का मेडिकल करवाया गया है. रिपोर्ट आने पर पता चल पाएगा कि कहीं उसने गाड़ी चलाते समय नशा तो नहीं कर रखा था.

WagonR कार को मारी टक्कर
दूसरी ओर ग्रेटर नोएडा वेस्ट में देर रात WagonR कार को पीछे से आ रहे तेज रफतार ट्रक ने टक्कर मार डाली. इस हादसे में कार ड्राइवर बलराज गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का एक हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल बलराज को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, मौके से फरार ट्रक ड्राइवर की पुलिस तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें