scorecardresearch
 

अश्लील हरकत करने कॉमर्स का टीचर गिरफ्तार, पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

यौन उत्पीड़न के आरोप में सरकारी स्कूल के टीचर गिरफ्तार किया है. स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं ने आरोप लगया था कि टीचर उन्हें गलत तरीके से छूता है. आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छात्राओं को गलत तरीके से छूता था आरोपी
  • बाल संरक्षण अधिकारी से जांच कराई गई
  • पुलिस ने आरोपी टीचर को किया गिरफ्तार

तमिलनाडु के अरियालुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक सरकारी स्कूल के टीचर को बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर कॉमर्स पढ़ाता है. स्कूल की छात्राओं का कहना है कि आरोपी टीचर उनके साथ गलत तरीके से बात और छूता है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

लड़कियों के माता-पिता ने इस मामले की शिकायत स्कूल प्रशासन से की थी. इसके बाद बाल संरक्षण अधिकारी सेल्वराज द्वारा इस मामले की जांच कराई गई. जिसमें कॉमर्स टीचर दोषी पाया गया. इसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की.  

पॉस्को एक्ट के तहत टीचर गिरफ्तार 

पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद से स्कूल की छात्राएं और उनके माता-पिता काफी डरे हुए हैं. बच्चों की काउंसलिंग कराई जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर पिछले काफी समय से ऐसी गंदी हरकत छात्राओं के साथ कर रहा था.   

टीचर के गिरफ्तार होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली है. स्कूल प्रशासन का कहना है भविष्य में ऐसी हरकत न हो. इस पर काम किया जा रहा है.  बता दें, पहले इस तरह के कई मामले ऐसे पाए गए हैं जहां पर टीचर ने ऐसी हरकत की है. जिसमें आरोपियों को सख्त सजा भी दी गई है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें