scorecardresearch
 

सास-ससुर के रूम में हिडन कैमरे लगाकर बनाए Video, 2 करोड़ की ज्वैलरी लेकर बॉयफ्रेंड संग भागी बहू

Delhi News: शातिर बहू ने बेडरूम में गुप्त कैमरे लगाकर सास-ससुर के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए. परिजनों का आरोप है कि महिला घर से 2 करोड़ की ज्वैलरी और 1.5 लाख रुपए कैश लेकर फरार हो गई. आरोप यह भी है कि बहू का पिछले 4 साल से कॉलेज के दोस्त से लव अफेयर चल रहा था.

X
दिल्ली में एक बहू की संगीन हरकत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
दिल्ली में एक बहू की संगीन हरकत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली में एक बहू की संगीन हरकत सामने आई है. शातिर बहू ने सास-ससुर के बेडरूम में हिडन कैमरे लगाकर उनके आपत्तिजनक वीडियो बना लिए. परिजनों का आरोप है कि महिला घर से 2 करोड़ की ज्वैलरी और डेढ़ लाख रुपए कैश लेकर फरार हो गई है. पति की शिकायत पर लक्ष्मी नगर थाने में केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. आरोप यह भी है कि महिला का पिछले 4 साल से कॉलेज के दोस्त से प्रेम संबंध चल रहा था.

आरोप है कि बहू ने अपने प्रेमी संग मिलकर चुपके से सास-ससुर के कमरे में कैमरे लगा दिए थे. बाद में उनकी वीडियो तैयार कर ली. जब वीडियो की बात सामने आई तो आरोपी महिला घर से एक करोड़ की ज्वेलरी और कैश लेकर फरार हो गई. इस मामले में लक्ष्मी नगर थाने में FIR दर्ज कराई गई है. 

चांदनी चौक इलाके में कारोबार 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, पीड़ित परिवार लक्ष्मीनगर इलाके में रहता है और उनका चांदनी चौक इलाके में सोने-हीरे की ज्वेलरी का कारोबार है. परिवार में माता-पिता, पत्नी, दो बच्चों के अलावा एक भाई है. पीड़ित और उसके भाई की शादी हो चुकी है. भाई अपने परिवार के साथ दूसरे मकान में रहता है, जबकि पीड़ित अपने माता-पता के साथ उस मकान में रहता है जहां पर वीडियो रिकॉर्ड किए गए.

दोस्त का अश्लील मैसेज

दरअसल, 4 साल पहले फरियादी की शादी हुई थी. लेकिन पत्नी से उसके संबंध खराब चल रहे थे. दोनों एक ही घर में रहकर अलग-अलग कमरे में सोया करते थे. 5 सितंबर को पीड़ित ने अपनी पत्नी के मोबाइल में उसके दोस्त का एक अश्लील मैसेज देखा. इसके बाद मोबाइल में बाकी के मैसेज पढ़े, इससे उसको पता चला कि पत्नी उसके दोस्त का प्रेम प्रसंग चल रहा है.

ज्वैलरी और कैश लेकर फरार

पीड़ित युवक ने पत्नी के दोस्त से फोन पर बातचीत की और उसे मिलने के लिए बुलाया, तो उसने पीड़ित की पत्नी यानी अपनी गर्लफ्रेंड को सारी जानकारी दे दी. इसके बाद पत्नी घर में मौजूद ज्वैलरी और कैश लेकर फरार हो गई.

'अगर तुमने मामले को खत्म नहीं किया तो...'

इसी दौरान फरार पत्नी का कॉल आया और उसने धमकी दी, ''अगर तुमने मामले को खत्म नहीं किया तो सोशल मीडिया पर तुम्हारे मां-बाप के बेडरूम के वीडियो वायरल कर दूंगी. मेरे पास अश्लील वीडियो मौजूद हैं.'' 

रूम में लगे थे कैमरे और रिकॉर्डर

इसके बाद आनन-फानन में खोजबीन की गई तो पता चला कि फरियादी के माता-पिता के रूप में कैमरे और रिकॉर्डर लगे हुए थे. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें