scorecardresearch
 

UP: 'जिंदा दफनाया जाएगा', नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर RSS कार्यकर्ता को धमकी

यूपी के कासगंज जिले में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर आरएसएस कार्यकर्ता को जिंदा दफनाने की धमकी दी गई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी समीर.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी समीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले का मामला
  • पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के एक कार्यकर्ता को इंस्टाग्राम पर एक युवक ने जिंदा दफनाने की धमकी दी. हालांकि बाद में आरोपी समीर सिद्दीकी ने पोस्ट को डिलीट कर दिया. इस मामले में आरएसएस कार्यकर्ता की तहरीर पर अमांपुर थाना पुलिस ने धमकी देने वाले समीर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस अधीक्षक बीवीजीटीएस मूर्ति के मुताबिक, अमांपुर कस्बे के मोहल्ला गांधीनगर में रहने वाले आरएसएस कार्यकर्ता दुष्यंत गुप्ता के इंस्टाग्राम पर समीर सिद्दीकी और राशिद के साथ नूपुर शर्मा मामले को लेकर बहस हुई थी, जिसमें दुष्यंत गुप्ता ने नूपुर शर्मा का समर्थन किया था. इसके बाद 25 जुलाई को समीर सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद के साथ राशिद की फोटो शेयर करते हुए लिखा 'दुष्यंत को खुली धमकी, जिंदा दफनाया जाएगा'.

धमकी देने वाले आरोपी.
धमकी देने वाले आरोपी.

हालांकि कुछ देर बाद धमकी भरा मैसेज डिलीट कर दिया गया, लेकिन इसी बीच दुष्यंत ने उस पोस्ट का स्क्रीनशॉट ले लिया और मामले की शिकायत अमापुर कोतवाली पुलिस से की गई.

शिकायत मिलने के बाद अमापुर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उनके मोबाइल को सर्विलांस पर लगाकर उन्हें तत्काल गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों को अब कोर्ट के समक्ष पेश करेगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें