scorecardresearch
 

फिल्मी स्टाइल में टीचर के घर डकैती, 15 बदमाशों ने परिवार को बनाया बंधक, लाखों का सामान लूटकर फरार

सिवान जिले में बदमाशों के हौसले और भी बुलंद होते जा रहे हैं. देर रात टीचर के परिवार को 15 बदमाशों ने हथियार के दम पर बंधक बनाया और एक कमरे में बंद कर दिया. फिर घर से जेवरात और कैश सहित 20 लाख की लूट करके फरार हो गए. सूचना मिलने पर भी पुलिस काफी देर से घटनास्थल पर पहुंची.

X
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • देर रात दो बजे टीचर के घर घुस गए 15 बदमाश
  • 6 साल की मासूम सहित परिवार को बनाया बंधक
  • जेवरात और कैश मिलाकर 20 लाख रुपये की लूट

बिहार के सिवान में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि खुलेआम पुलिस को चैलेंज देते हुए किसी भी बड़ी वारदात को आसानी से अंजाम देकर निकल जा रहे हैं. इसी क्रम में सीवान जिले के गुठनी थाना इलाके के देवरिया गांव में टीचर राजेश पांडे के घर में देर रात हथियारों से लैस 15 नकाबपोश डकैत आ धमके.

हथियार के बल पर उन्होंने 6 साल की बच्ची सहित शिक्षक के पूरे परिवार को कमरे में बंधक बनाकर बंद कर दिया. फिर लूटपाट की घटना को अंजाम देकर आसानी से निकलते बने. डकैती की इस बड़ी वारदात में जेवरात और कैश मिलाकर तकरीबन 20 लाख रुपये तक की लूट की गई है.

मामले में पुलिस की भी लापरवाही सामने आई है. दरअसल, घटना की सूचना मिलने के बावजूद पुलिस काफी देर से पहुंची. यह सब देखकर स्थानीय लोगों में गुस्सा देखने को मिला. इसी के चलते गांव वालों ने गुठनी-देवरिया मुख्य सड़क को घंटों तक जाम कर दिया.

बैंक कर्मी से 6 लाख 90 हजार की लूट
इससे पहले जिले में सराय ओपी थाना इलाके के बड़का गांव चिमनी चंवर के पास बैंक कर्मी सुनील कुमार से 6 लाख 90 हजार रुपये लूट की गई. बैंक कर्मी 6 लाख 90 लाख रुपये कैश लेकर दीनदयालपुर जा रहे थे. रास्ते में हथियारों से लैस दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोका. फिर हथियार दिखाकर रुपयों से भरा बैग छीन लिया. बैंक कर्मी ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करके वहां से फरार हो गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें