scorecardresearch
 

MP: मरीज बनकर डॉक्टर के घर पहुंचा था बदमाश, साथियों संग मिलकर की डकैती

रोज की तरह डॉ. गुलशन अपने घर में बने क्लिनिक में मरीजों को देख रहे थे. देर रात एक बदमाश डॉक्टर गुलशन के बदमाश पास मरीज बनकर पहुंचा और खुद के बीमार होने की बात कहने लगा. इसके बाद बदमाश के साथियों संग मिलकर डॉक्टर में घर में डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला.

X
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो

मरीज बनकर आए बदमाशों ने डॉक्टर के परिवार को बंधक बनाकर घर में लूटपाट की और भाग खड़े हुए. घटना मध्य प्रदेश के दतिया की है. यहां डॉक्टर गुलशन अपने घर में ही क्लिनिक संचालित करते हैं. जहां मरीज बनकर आए बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

दतिया कोतवाली थाना इलाके की अमन कॉलोनी के पास डॉ. गुलशन सिंधी घर पर ही क्लिनिक चलाते हैं. रोज की तरह सोमवार को भी डॉ. गुलशन मरीजों को देख रहे थे. देर रात एक बदमाश डॉक्टर गुलशन के बदमाश पास मरीज बनकर पहुंचा और खुद के बीमार होने की बात कहने लगा.

डॉक्टर ने बदमाश को मरीज समझकर क्लिनिक में अंदर बुला लिया. डॉक्टर जब बदमाश को देख ही रहे थे तभी 6 और बदमाश क्लिनिक में अंदर घुस आए. जिनमें दो बदमाशों के पास कट्टा और धारदार हथियार था. 

हथियार की नोक पर बदमाशों ने डॉक्टर के घर पर लूट की. घर में रखा कैश, जेवरात और अन्य कीमती सामान लूटा. इस बीच किसी ने डॉक्टर के घर की कुंडी बजाई तो बदमाश घर के पीछे के रस्ते से भाग निकले.

बदमाशों के भागने के बाद डॉक्टर गुलशन सिंधी ने पुलिस को सूचना दी. डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि बदमाश उनके घर से नगदी, जेवरात सहित साढ़े तीन लाख रुपये कीमत का सामान लेकर गए हैं. पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच रही है. पुलिस ने 7 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ डकैती का मामला दर्ज किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें