scorecardresearch
 

MP: रेप के बाद नाबालिग को कुएं में फेंका, पीड़िता के दोनों पैरों में लगी गंभीर चोट

17 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि रेप के बाद नाबालिग को कुएं में फेंक दिया गया. बच्ची को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रेप के बाद नाबालिग को कुएं में फेंका
  • रात में शौच के लिए गई थी नाबालिग
  • रेप के मामले में पुलिस ने युवक को पकड़ा

मध्य प्रदेश के कटनी जिले से 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि रेप के बाद नाबालिग को कुएं में फेंक दिया गया. बच्ची को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. इस घटना के बाद से इलाके में गुस्से का माहौल है. 

दुष्कर्म के बाद नाबालिग को कुएं में फेंका 

यह मामला जिले के बरही थाना क्षेत्र का है. बुधवार देर रात नाबालिग शौच के लिए गई थी. उसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसे पकड़ लिया और जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. परिजनों का आरोप है कि युवक ने उनकी बेटी के साथ रेप किया और फिर हत्या के इरादे से उसे कुएं में फेंक दिया. 

नाबालिग को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया 

अस्पताल में भर्ती पीड़ित का कहना है कि उसे नहीं पता कि वो कुएं से बाहर कैसे निकली. होश आने के बाद उसने आस-पास खेत में बने मकान का दरवाजा खटखटाया. गांव के लोगों की मदद से उसने अपने परिजनों से संपर्क किया. बेटी के साथ हुई घटना को सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी. नाबालिग को रात करीब 3 बजे अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने नाबालिग की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया.  

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

वहीं इस पूरे मामले में बरही स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओ डॉक्टर राजमणि पटेल ने बताया कि उन्हें पीड़ित किशोरी द्वारा बताया कि उसके साथ अन्याय हुआ, इसके बाद उसे कुएं में फेंक दिया गया. जांच के बाद पता चला कि पीड़िता के दोनों पैर नहीं चल रहे हैं इसलिए उसे बरही स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. थाना प्रभारी संदीप अयाची ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376, 307, 294, 323 पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है. 

(इनपुट- अमर तमांकर)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें