scorecardresearch
 

दो दिन बाद भी महिला ने दर्ज नहीं कराए बयान, सोनिया गांधी के PS पर लगाया था रेप का आरोप

दिल्ली के उत्तम नगर पुलिस स्टेशन में पीपी माधवन (PP madhavan) के खिलाफ नौकरी और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की FIR दर्ज करवाई गई है. बताते हैं कि पीड़िता महिला का पति कांग्रेस कार्यालय में होर्डिंग लगाता था.

X
पीड़ित महिला का आरोप है कि नौकरी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए गए हैं.
पीड़ित महिला का आरोप है कि नौकरी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए गए हैं.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली के उत्तम नगर थाने में दर्ज है एफआईआर
  • महिला को 2 दिन से बयान के लिए बुला रही पुलिस

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव (Private Secretary) पीपी माधवन के खिलाफ रेप के मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, FIR के बाद पुलिस पीड़िता को बयान देने के लिए दो दिन से बुला रही है. हालांकि, पीड़ित महिला अभी तक पुलिस स्टेशन नहीं पहुंची है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस FIR के आधार पर उन सभी क्राइम सीन को वैरिफाई कर रही है, जहां वारदात की बात कही जा रही है. इसके अलावा, टेक्निकल आधार पर भी जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है. पीड़ित महिला के धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष अभी तक बयान भी दर्ज नहीं हुए हैं.

बता दें कि दिल्ली के उत्तम नगर पुलिस स्टेशन में पीपी माधवन (PP madhavan) के खिलाफ नौकरी और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की FIR दर्ज करवाई गई है. बताते हैं कि पीड़िता महिला का पति कांग्रेस कार्यालय में होर्डिंग लगाता था. साल 2020 में महिला के पति की मौत हो गई थी. 

नौकरी की तलाश में थी महिला

जिसके बाद पीड़िता को नौकरी की तलाश थी. उस समय वह पीपी माधवन के संपर्क में आई. महिला को इंटरव्यू के लिए भी बुलाया गया था. अब शिकायत में पीड़िता ने दावा किया है कि माधवन ने उसके साथ जबरदस्ती की गई. महिला के मुताबिक उत्तम नगर मेट्रो स्टेशन के पास भी माधवन ने गाड़ी में उनके साथ जबरदस्ती की थी. महिला का आरोप है कि माधवन की तरफ से लगातार वाट्स ऐप के जरिए वीडियो कॉल भी आया करते थे.

दिल्ली के उत्तम नगर थाने में एफआईआर

इस संबंध में माधवन के PA ने कहा है कि रेप वाली बात निराधार है और उन्हें फंसाने की एक साजिश है. वहीं, उत्तम नगर थाने ने जानकारी दी है कि महिला की शिकायत पर धारा 376, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. द्वारका डीसीपी ने कहा है कि एक 71 वर्षीय शख्स पर तमाम आरोप लगाए गए हैं. वे एक सीनियर नेता के PA के तौर पर काम करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें