scorecardresearch
 

'घर से उठा ले जाऊंगा... जिंदा जला दूंगा, पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी', धमकी पर महिला ने दर्ज कराया केस

यूपी के बांदा जिले में एक महिला को घर से उठा ले जाने, दुष्कर्म और परिवार को जिंदा जलाने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने यह भी कहा कि वह पुलिस से नहीं डरता. पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

X
बांदा में महिला को दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी
बांदा में महिला को दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी

यूपी के बांदा में एक युवक ने महिला को गांव से उठा ले जाकर दुष्कर्म और परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी है. युवती ने परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी

जानकारी के मुताबिक मामला बबेरू थाना के एक इलाके का है. यहां रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा- "एक युवक उसे रोजाना फोन करता है. कॉल करके अश्लील बातें करता है. विरोध करने और फोन काट देने पर युवक अपने दोस्तों से फोन करवाता है. वो कहता है कि तुम्हें गांव से उठा ले जाएंगे. पुलिस हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी".

पूरे परिवार को जिंदा जला देंगे

आरोपी की धमकियों से परेशान महिला का कहना है कि उसने ये भी धमकी दी है कि तुम्हारे पूरे परिवार को जिंदा जला देंगे. तुम्हें उठाकर ले जाएंगे और बारी-बारी से दुष्कर्म करेंगे. 

SHO कोतवाली बबेरू पंकज कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है. जांच करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें