scorecardresearch
 

स्कॉर्पियो पर फायरिंग कर लूटे 3 करोड़ 60 लाख रुपये, पुणे सोलापुर हाइवे की घटना

महाराष्ट्र के पुणे से 120 किलोमीटर दूर एक स्कॉर्पियो पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग की और कार को रोककर 3 करोड़ साठ लाख रुपए की नकदी लूट ली. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
फायरिंग कर लूटे 3 करोड़ 60 लाख रुपए. (Representational image)
फायरिंग कर लूटे 3 करोड़ 60 लाख रुपए. (Representational image)

महाराष्ट्र के पुणे के इंदापुर तालुका के वर्कुटे बुद्रुक में पुणे-सोलापुर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरते समय एक स्कॉर्पियो पर कुछ लोगों ने अचानक फायरिंग कर दी. फायरिंग करने वालों ने इसी के साथ 3 करोड़ साठ लाख रुपये की नकदी लूट ली. घटना 26 अगस्त शुक्रवार दोपहर 2:30 बजे के बीच की है. अनुमान लगाया जा रहा है कि लूटी गई नकदी हवाला की है. पुलिस इस मामले में गोपनीयता बरत रही है.

जानकारी के अनुसार, मेहसाणा गुजरात के रहने वाले 40 वर्षीय भावेश कुमार अमृत पटेल ने इंदापुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि शुक्रवार की रात करीब 2.30 बजे वह वरकुटे गांव की सीमा में पुणे-सोलापुर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रहे थे. इस दौरान स्पीड ब्रेकर पर कार की रफ्तार धीमी होने पर चार लोगों ने उनकी गाड़ी को रोकने का प्रयास किया. जब कार की स्पीड तेज कर दी तो कुछ अन्य कारों ने पीछा किया और कार को रोकने की कोशिश की.

गाड़ी नहीं रोकने पर पिस्टल से फायरिंग कर स्कॉर्पियो को रोक लिया. पीछे से आ रही दो कारों में सवार चार लोगों ने उनसे मारपीट करना शुरू कर दिया. दो बदमाशों ने कार से 3 करोड़ 60 लाख रुपये नकद और तीन मोबाइल फोन उठा लिए और फरार हो गए. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुणे के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक डॉ. बारामती के अनुमंडल पुलिस अधिकारी गणेश इंगले ने घटनास्थल का दौरा कर जांच शुरू कर दी. पुलिस निरीक्षक प्रभाकर मोरे ने बताया कि पुलिस की पांच टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें