scorecardresearch
 

Noida: 11 साल की लड़की को घर से खींचकर लाए बाहर, जबरदस्ती भर दिया मांग में सिंदूर

Noida News: नोएडा में बुधवार रात एक नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकत का मामला सामने आया है. जहां पर चार युवकों ने नाबालिग के साथ अश्लील हरकतें की और उसकी मांग में सिंदूर भर दिया. बच्ची की मां ने सेक्टर-20 थाना में चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

X
नाबालिग की मांग में जबरन भरा सिंदूर (प्रतीकात्मक फोटो) नाबालिग की मांग में जबरन भरा सिंदूर (प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर चार लोगों ने 11 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की और उसकी मांग में सिंदूर भर दिया. घटना के सामने आने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. बच्ची की मां ने सेक्टर-20 थाना में चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

यह मामला नोएडा के सेक्टर 27 का है. 11 साल की बच्ची को बीती रात चार लोगों ने अश्लील हरकतें की और नाबालिग की मांग में बदमाशों ने सिंदूर भर दिया और फरार हो गए. इस घटना के बाद से परिवार दहशत में हैं. लड़की की मां ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. मुकदमे के मुताबिक आरोपी रोहित और शैलेंद्र के अलावा उनके दो साथी इस हरकत में शामिल हैं. 

पीड़िता परिवार का कहना है कि उनकी बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. अचानक बच्ची ने शोर मचाया सभी लोग घर से बाहर निकले. जिसके बाद लड़के वहां से फरार हो गए. परिवार के लोग बच्चे को लेकर सेक्टर 20 थाने में पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई. आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.  पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

पुलिस मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि सेक्टर-27 में रहने वाली एक महिला ने थाना सेक्टर-20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रोहित, शैलेंद्र और दो अज्ञात लोगों ने बीती रात को उसके 11 साल बेटी को जबरन घर से खींचकर बाहर लेकर आए और उसकी मांग भर दी.  महिला का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ चार लोगों ने अश्लील हरकतें की हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें