scorecardresearch
 

हाईस्कूल के प्रिंसिपल ने 5 साल तक छात्र से बनाए संबंध, हुआ अरेस्ट

प्रिंसिपल पिछले 5 सालों से स्टूडेंट के साथ संबंध बना रहा था. मामले में प्रिंसिपल को अरेस्ट कर लिया गया. उसके खिलाफ कोर्ट में केस चल रहा है.

X
आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कोर्ट में केस चल रहा है आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ कोर्ट में केस चल रहा है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्टूडेंट ने जांच टीम के सामने किया खुलासा
  • पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर कोर्ट में किया पेश

एक हाईस्कूल के प्रिंसिपल पर स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा. वो पिछले 5 सालों से मेल स्टूडेंट के साथ संबंध बना रहा था. मामले में प्रिंसिपल को अरेस्ट कर लिया गया. उसके खिलाफ कोर्ट में केस चल रहा है. प्रिंसिपल को स्टूडेंट के साथ गलत काम करने के साथ 30 अन्य दुर्व्यवहार के मामलों का आरोपी बनाया गया है. 

हाल ही में दायर अदालती दस्तावेजों के अनुसार, अमेरिका के पेन्सिलवेनिया के हाईस्कूल प्रिंसिपल पर अपने एक स्टूडेंट के साथ यौन संबंध बनाने और दुर्व्यवहार करने के 30 मामलों का आरोप लगाया गया है. प्रिंसिपल का नाम रोजर वेवर फ्रीड है और उसकी उम्र 34 साल है. 

nypost.com की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंसिपल रोजर ने हाईस्कूल से लेकर ग्रेजुएट होने तक स्टूडेंट के साथ संबंध बनाए. वो पिछले करीब सात सालों से स्टूडेंट के संपर्क में था. सेक्शुअल रिलेशन के अलावा रोजर पर गुंडागर्दी, धमकी, अभद्र व्यवहार, मारपीट, स्कूल में यौन संपर्क बनाने और नाबालिग को शराब देने जैसे कुल 30 आरोप लगाए गए हैं. 

स्टूडेंट ने जांचकर्ताओं को बताया

कोर्ट में पेश किए गए हलफनामे के अनुसार, स्टूडेंट ने जांचकर्ताओं को बताया कि वो 2015 के आसपास प्रिंसिपल के संपर्क में आया था. उस समय वो स्कूल में पढ़ रहा था और नाबालिग था.

उसके परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई थी, इसलिए वो भावनात्मक रूप से प्रिंसिपल से जुड़ गया था. स्टूडेंट ने एक बड़े भाई की तरह प्रिंसिपल रोजर वेवर फ्रीड पर भरोसा किया. इसी का फायदा उठाकर प्रिंसिपल ने कई बार स्टूडेंट के साथ संबंध बनाए और ये बात किसी से ना बताने का दबाव डाला. 

अदालत के दस्तावेजों में कहा गया है कि प्रिंसिपल ने स्टूडेंट के साथ अप्रैल 2022 तक यौन संबंध बनाए. उसे बीते मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसकी जमानत राशि 1 करोड़ 36 लाख निर्धारित की गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें