scorecardresearch
 

UP: स्कूल टीचर से रेप, पीड़िता ने कहा- अश्लील वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का बनाया जा रहा दबाव

यूपी के शाहजहांपुर में एक प्राथमिक स्कूल की टीचर ने एक युवक पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित युवती ने कहा कि आरोपी ने उसका रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाहजहांपुर में स्कूल टीचर से रेप
  • पीड़ित युवती ने कहा, आरोपी ने बनाया अश्लील वीडियो

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में प्राथमिक स्कूल में कार्यरत एक शिक्षिका के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि युवक अब अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उस पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है.

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक सहित पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. मामला कोतवाली क्षेत्र का है जहां युवती विकासखंड कांट में  प्राथमिक स्कूल में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत है. उसने शुक्रवार को कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

युवती का आरोप है कि एक युवक स्कूल में आता-जाता था और इस दौरान उनकी आपस में जान-पहचान हो गई थी. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक 4 मई को युवक उसे रास्ते में मिल गया और उसे घर छोड़ने की बात करने लगा.

युवती का आरोप है कि आरोपी इस दौरान नशा देकर उसे अपने घर ले गया जहां रेप कर उसका वीडियो बना लिया.  इतना ही नहीं पीड़ित ने कहा कि आरोपी ने एक अन्य युवती की तस्वीर लगाकर सनम बेगम के नाम से उसका फर्जी आधार कार्ड बना लिया.

युवती के अनुसार आरोपी और उसका परिवार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है. फिलहाल इस मामले में एसपी सिटी संजय कुमार का कहना है कि केस रजिस्टर्ड कर लिया गया है और जल्द ही तथ्यों के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़ें: 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें