scorecardresearch
 

गुजरात: पत्नी और 3 साल की बेटी संग बिल्डिंग की 12वीं मंजिल से कूदा पुलिस कांस्टेबल

अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके में गुजरात पुलिस के कांस्टेबल ने पत्नी और 3 साल की बेटी के साथ आत्महत्या कर ली. तीनों ने बिल्डिंग की 12वीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

X
पत्नी और बेटी के साथ पुलिस कांस्टेबल कुलदीप सिंह यादव (फाइल फोटो)
पत्नी और बेटी के साथ पुलिस कांस्टेबल कुलदीप सिंह यादव (फाइल फोटो)

गुजरात के अहमदाबाद में पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी और 3 साल की बेटी के साथ बिल्डिंग की 12वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला वस्त्रापुर इलाके का है. कुलदीप सिंह यादव यहां थाने में बतौर कांस्टेबल तैनात था और वहीं पास में फ्लैट लेकर परिवार के साथ रह रहा था.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. फिलहाल पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और ना ही आत्महत्या के कारणों का पता लग पाया है. मृतक कुलदीप और उसकी पत्नी के फोन को जांच के लिए भेजा गया है.

उधर सुसाइड की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. आगे की कार्रवाई जारी है.

23 साल के युवक ने की आत्महत्या
हाल ही में आणंद जिले में 23 साल के युवक ने महिसागर नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बताया गया कि युवक विवाहित था और उसके डेढ़ साल की बेटी भी है. बावजूद इसके, युवक का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर चल रहा था. पत्नी को इस बात का पता था. फिर भी युवक प्रेमिका से मिलना-जुलना नहीं छोड़ रहा था. फिर जन्मदिन के दिन प्रेमिका जब उससे मिलने नहीं आई तो युवक ने महिसागर नदी में छलांग लगा दी. अगले दिन युवक का शव नदी से मिला.

पुलिस ने बताया कि मृतक अभिषेक दिलीप भाई एंबुलेंस ड्राइवर था. कुछ महीने पहले वह एक लड़की से मिला और दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया. अभिषेक पत्नी और परिवार से ज्यादा प्रेमिका के साथ समय बिताता था. इस बात का पता उसकी पत्नी को लग गया, जिसके बाद पति-पत्नी के बीच झगड़े होने लगे. घरेलू तनाव के कारण अभिषेक प्रेमिका के साथ और ज्यादा समय बिताने लगा. इसी बीच अभिषेक का जन्मदिन आया. उसने प्रेमिका को मिलने बुलाया. लेकिन वह नहीं आई. अभिषेक को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने महिसागर नदी में जाकर छलांग लगा दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें