scorecardresearch
 

दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर अश्लील हरकत: 100 पुलिसकर्मी, 100 घंटे का वीडियो... यूं दबोचा गया आरोपी

दिल्ली के जोरबाग मेट्रो स्टेशन पर युवती से अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को आखिरकार दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी छेड़छाड़ के बाद नेपाल फरार हो गया था लेकिन वहां से लौटने के बाद पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

X
यह सांकेतिक तस्वीर है
यह सांकेतिक तस्वीर है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला से छेड़छाड़ करने वाले को पुलिस ने पकड़ा
  • जोरबाग मेट्रो स्टेशन पर महिला से छेड़छाड़ कर हुआ था फरार

दिल्ली के जोरबाग मेट्रो स्टेशन पर महिला के साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. घटना 2 जून की है. दोपहर 1 बजकर 50 मिनट पर जोरबाग मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स महिला के साथ अश्लील हरकत कर रहा था.

इस शख्स ने पता पूछने के बहाने महिला के साथ अश्लील हरकत की थी. महिला गुड़गांव की रहने वाली थी. आरोपी को पकड़ने में 100 पुलिसकर्मी लगाए गए थे. दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशनों के कई घंटों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तब जाकर आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा.

गिरफ्तार शख्स का नाम मानव अग्रवाल है जो दिल्ली के कोटला मुबारकपुर का रहने वाला है. आरोपी को लेकर डीसीपी रेलवे हरिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी 40 साल का है. उसकी अभी तक शादी नहीं हुई है. उसे किराए के कमरों से अच्छी खासी आमदनी होती है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी 2 जून की दोपहर को घटना को अंजाम देने के बाद नेपाल भाग गया था. भारत आकर वो अपने वकीलों के जरिए अदालत से जमानत लेने के लिए साकेत कोर्ट के पास पहुंचा था लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

डीसीपी मेट्रो जितेंद्र मनी त्रिपाठी ने कहा की करीब 10 मेट्रो इंस्पेक्टर लगाए गए थे. सबसे ज्यादा दिक्कत आरोपी की पहचान को लेकर हुई. इस केस में मेट्रो के 10 इंस्पेक्टर, 100 घंटे से ज्यादा की फुटेज खंगाली गई फिर भी कोई सुराग नहीं मिल रहा था.

विश्विद्यालय से लेकर समयपुर बादली तक की फुटेज खंगालने के बाद आरोपी एक सैलून से 20 मिनट बाद निकला तब जाकर उसका चेहरा पुलिस की पहचान में आया जिसक बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया था.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें