scorecardresearch
 

Moradabad: कोल्ड ड्रिंक की बोतल को लेकर मारपीट, फायरिंग में कई लोग घायल

Moradabad News : मुरादाबाद में पेप्सी को लेकर दो पक्षों के जमकर मारपीट हुई. जिसमें कई लोगों के घायल होने की सूचना है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

X
झड़प में घायल शख्स.
झड़प में घायल शख्स.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पेप्सी को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट
  • घटना के बाद गांव में पुलिस फोर्स तैनात

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में दो गुटों के बीच मारपीट और फायरिंग की वारदात हुई. जिसमें कई लोगों के घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि यह विवाद पेप्सी को लेकर हुआ था. तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. एसपी ग्रामीण ने भी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया. विवाद एक ही संप्रदाय के दो पक्षों में हुआ था. पुलिस ने दो लोगों को गोली लगने का बात को स्वीकार की है.     

यह घटना भोजपुर थाना क्षेत्र के बसानवपुर गांव में हुई. आरिफ नाम के युवक ने प्रधानी का चुनाव लड़ा था. लेकिन वो हार गया था. इसमें जीत रिजवान की हुई थी. हारे हुए पक्ष का एक युवक आलम गांव की दुकान से पेप्सी लेने गया था.

आरोप है कि मौजूदा प्रधान रिजवान का साथी युसूफ भी वही पर मौजूद था. बताया जा रहा है कि युसूफ ने आलम से पेप्सी की बोतल छीन ली. जैसे इस बात का पता आरिफ को लगा वो कुछ साथियों के साथ पेप्सी की दुकान पर पहुंच गया. उधर रिजवान भी हथियारों के साथ अपने साथियों के साथ आ गया फिर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. बात फायरिंग तक पहुंच गई. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच शुरू की. एसपी देहात विद्यासागर मिश्र का कहना है कि भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव बसावनपुर में एक व्यक्ति पेप्सी खरीदने आया था और दूसरे पक्ष के द्वारा टोका टोकी हुई दोनों की आपस में कहासुनी के दौरान विवाद बढ़ गया. बात मारपीट तक पहुंच गई.  इस मामले की जांच चल रही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें