scorecardresearch
 

स्पा में अनवांटेड डिमांड, फिर स्टाफ से मारपीट करने वाला पवन पांडेय अरेस्ट, VIP जैसी थी सुरक्षा

पवन पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसे ऑटो से थाने लेकर पहुंची. उस पर नोएडा के सेक्टर 18 में स्पा सेंटर कर्मचारी से अनवांटेड डिमांड और मारपीट करने का आरोप है. पवन पांडेय की सुरक्षा किसी वीआईपी से कम नहीं थी.

X
स्पा कर्मचारी से मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार स्पा कर्मचारी से मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 18 में स्पा सेंटर के कर्मचारियों से मारपीट करने वाले आरोपी पवन पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फॉर्च्यूनर जैसे लग्जरी गाड़ियों से चलने वाले पवन पांडेय को पुलिस ऑटो से लेकर थाने पहुंची. वह किसी सांसद-विधायक से भी ज्यादा सुरक्षा लेकर चलता था. उसे ये वीआईपी सुरक्षा क्यों मिली थी, ये अभी साफ नहीं है.

पवन कुमार पांडेय मूल रूप से मेरठ का रहने वाला है. वह मूल रूप से मेरठ के ही रहने वाले अपने दोस्त राजेंद्र तोमर के साथ नोएडा सेक्टर 18 में एलाइट स्पा में मसाज थैरेपी लेने के लिए पंहुचा था. मसाज पार्लर में आरोपी पवन कुमार पांडेय का स्पा कर्मचारी राज सहित अन्य स्टाफ से सर्विस को लेकर विवाद हो गया. स्टाफ उसकी अनावश्यक मांग का विरोध कर रहे थे.  

जेल भिजवाने की धमकी देकर भाग गया 
रिपोर्ट के मुताबिक, बहस होने के बाद आरोपी पवन ने स्पा कर्मचारियों के साथ गाली-गलौच की. इसके बाद वह उन्हें खींचकर अंदर ले गया और आरोप है कि उसने कर्मचारियों के साथ मारपीट की.

स्पा कर्मचारियों को जेल भिजवाने की धमकी देते हुए पवन अपने साथी के साथ वहां से भाग गया. स्पा सेंटर के कर्मचारी ने सेक्टर-20 के थाने में इस मामले में शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया. 

आरोपी को किया गया गिरफ्तार- एडिशनल डीसीपी
इस घटना को लेकर नोएडा के एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने कहा, "गाजियाबाद के नंद ग्राम में रहने वाले आरोपी पवन को स्पा कर्मचारी से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह अपने दोस्त राजेंद्र तोमर के साथ नोएडा के सेक्टर-18 में एलाइट स्पा में मसाज थेरेपी लेने आया था."

अधिकारी ने आगे बताया, "कुछ देर बाद आरोपी पवन ने स्पा सेंटर के स्टाफ की सर्विस पर आपत्ति जताई. आरोपी पवन कुछ अनावश्यक डिमांड भी कर रहा था, जिसे स्टाफ ने मानने से इनकार कर दिया. इसी बात पर दोनों के बीच नोकझोंक हो गई. इसके बाद पवन ने वहां मौजूद कर्मचारी के साथ मारपीट की और जेल भिजवाने की धमकी दी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है."


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें