scorecardresearch
 

पटना: मार्निंग वॉक पर निकले बीजेपी नेता की हत्या, दो दिन पहले ही पार्टी में हुए थे शामिल

बिहार की राजधानी पटना में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जयंत मण्डल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा 'राजू बाबा' की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

X

बिहार की राजधानी पटना में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जयंत मण्डल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा 'राजू बाबा' की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बेउर थाना के अंतर्गत तेज प्रताप नगर में सीताराम उत्सव हाल के पास बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने राजू बाबा के कनपटी पर गोली मार दी. भाजपा नेता राजू बाबा का मौके पर मौत हो गयी.

यह घटना लगभग सुबह के 6 बजे का है, जब राजू बाबा मॉर्निंग वॉक पर थे. मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी गई है. साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. अभी दो दिन पहले ही राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा बीजेपी में शामिल हुए थे.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा सुबह अपने तेजप्रताप नगर मुहल्ला स्थित अपने घर के पास टहलने के लिए निकले थे. इसी बीच घर के समीप ही बाइक पर सवार होकर आए अपराधी उनके पास आकर रुके और उन्हें गोली मार दी. दोनों अपराधी अपना मुंह ढंके हुए थे.

इस घटना के बाद भाजपा नेता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. अपराधी घटना को अंजाम देकर फ रार हो गए. बेउर के थाना प्रभारी फूलदेव चौधरी ने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. उन्होंने हालांकि बताया कि प्रथम दृष्टया संपत्ति को लेकर विवाद बताया जा रहा है. पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें