scorecardresearch
 

Chandigarh: एक तरफा प्रेम में लड़की की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

चंडीगढ़ में एकतरफा प्रेम में युवक ने लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी को जिला अदालत में पेश करने के बाद रिमांड हासिल कर पुलिस पूछताछ में लगी है. पीड़ित परिवार का कहना है कि 25 साल के मोहम्मद शारिक उनकी बेटी को काफी समय से परेशान कर रहा था.

X
हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
हत्या के आरोप में युवक गिरफ्तार (फोटो-आजतक)

चंडीगढ़ में एक-तरफा प्रेम प्रसंग में एक हिंदू लड़की की हत्या का मामला सामने आया है. हत्या के बाद आरोपी भागने की फिराक में था. लेकिन पुलिस उसे सेक्टर-43 के बस स्टैंड से गिरफ्तार करने में कामयाब रही. पुलिस ने बताया कि आरोपी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और फूड डिलीवरी का काम कर रहा था. आरोपी ने एकतरफा प्रेम के चलते इस घटना को अंजाम दिया. 

पीड़ित परिवार का कहना है कि 25 साल के मोहम्मद शारिक उनकी बेटी को काफी समय से परेशान कर रहा था और बार-बार शादी के लिए दबाव बनाता था, उसे कई बार समझाया पर वो नहीं माना. मृतक लड़की की मां ने बताया कि वो घरों में साफ-सफाई का काम करती है और पिता उत्तर प्रदेश में अपने पैतृक गांव में रहते हैं.

जानकारी के मुताबिक आरोपी मोहम्मद शरीक ढाई साल पहले बुड़ैल एक किराए के मकान में रहने आया था. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोस्ती प्रेम-प्रसंग में बदल गई. लेकिन जब युवती को यह पता चला कि शरीक पहले ही शादीशुदा है, इसके बाद उसने शारिक से बात करना बंद कर दिया. इसके बाद से शारिक उसे परेशान करने लगा था. 

19 नवंबर को जब युवती की मां घर लौटी तो उसने देखा कि घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ है और बेटी पलंग पर बेहोश पड़ी थी. लड़की की मां ने शोर मचाया और पड़ोसियों को बुलाया. तुरंत ही उसे मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, सेक्टर 16 ले गए, जहां पहुंचने पर लड़की को मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी. 

चंडीगढ़ पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ये मामला एकतरफा इश्क का लग रहा है और उसी एंगल पर तफ्तीश हो रही है. पुलिस इस एंगल से भी तफ्तीश कर रही है कि कहीं युवती की हत्या से पहले उसका रेप तो नहीं किया गया.

पुलिस के मुताबिक मृतक लड़की की मां ने पुलिस को जानकारी दी है कि शारिक पिछले कुछ दिनों से दबाव बना रहा था लेकिन लड़की को पता था कि मोहम्मद शारिक पहले से शादीशुदा है और वो इस तरह के अफेयर में जाने से बच रही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें