scorecardresearch
 

अवैध संबंध के शक में शख्स ने पत्नी की हत्या की, कटे सिर के साथ 12 किमी चलकर पहुंचा पुलिस स्टेशन

ओडिशा के धेनकानल के चंद्रशेखरपुर में नाकाफोडी माझी ने अपनी पत्नी चंचला की गला काटकर हत्या कर दी. चंचला के दो बेटे थे. इनमें से एक की शादी भी हो चुकी है. वहीं, क्रूरता भरी इस घटना के सामने आने के बाद चंद्रशेखरपुर में सभी लोग हैरान रह गए.

X
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ओडिशा के धेनकानल का मामला
  • माझी को शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं

ओडिशा में अवैध संबंधों के शक में एक शख्स अपनी पति की गला काटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं पति पत्नी के कटे सिर को लेकर 12 किमी पैदल चलकर थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया. यह मामला ओडिशा के धेनकानल का बताया जा रहा है. 

पुलिस के मुताबिक, ओडिशा के धेनकानल के चंद्रशेखरपुर में नाकाफोडी माझी ने अपनी पत्नी चंचला की गला काटकर हत्या कर दी. चंचला के दो बेटे थे. इनमें से एक की शादी भी हो चुकी है. वहीं, क्रूरता भरी इस घटना के सामने आने के बाद चंद्रशेखरपुर में सभी लोग हैरान रह गए. शख्स को पुलिस स्टेशन के रास्ते पर जाते वक्त कुछ लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माझी को शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं. इसे लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. इसके बाद माझी ने चंचला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. चंचला की हत्या के बाद माझी अगले दिन सुबह पत्नी का कटा सिर लेकर पुलिस स्टेशन की ओर जाने लगा. हालांकि, कुछ लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर माझी को गिरफ्तार कर लिया. 

माझी ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया. इसके अलावा हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें