scorecardresearch
 

राजस्थान: लेक्चरर ने महिला टीचर के साथ की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

धौलपुर जिले में पुलिस ने सीनियर सेकेंडरी स्कूल के लेक्चरर को साथी महिला टीचर के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पीड़िता का कहना है कि वो पिछले काफी समय से उसके साथ ऐसी हरकत कर रहा था.

महिला टीचर के साथ छेड़छाड़ के आरोप में लेक्चरार गिरफ्तार महिला टीचर के साथ छेड़छाड़ के आरोप में लेक्चरार गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लेक्चरर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • महिला टीचर के साथ की अश्लील हरकत
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

राजस्थान के धौलपुर जिले में पुलिस ने सीनियर सेकेंडरी स्कूल के लेक्चरर को साथी महिला टीचर के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने 11 नवंबर को थाने में छेड़छाड़ और अश्लील हरकत का मामला दर्ज कराया था. शिक्षा विभाग ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया और आला अधिकारियों की एक टीम ने स्कूल में पहुंचकर जांच की. बच्चों के साथ- साथ स्कूल के स्टाफ से भी पूछताछ की.

लेक्चरार ने की महिला टीचर के साथ छेड़छाड़  

आरोपी विज्ञान का लेक्चरर बताया जा रहा है. गिरफ्तारी के बाद शिक्षा विभाग द्वारा निलंबन की कार्रवाई की जा सकती है. इस घटना के बाद स्कूल में बहुत गुस्सा है. स्कूल के अन्य शिक्षकों का कहना है कि किसी की हाल में ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इससे न सिर्फ स्कूल की बदनामी हुई है बल्कि बच्चों पर भी बुरा असर पड़ा है. दोषी पाए जाने के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. 

पहले गंदी हरकत कर चुका है आरोपी 

बताया जा रहा है कि लेक्चरर घटना के बाद से लगातार विद्यालय में पहुंच रहा था और उपस्थिति पंजिका में हस्ताक्षर करने के बाद स्कूल से गायब हो जाता था. आरोपी पहले भी ऐसी हरकत को अंजाम दे चुका है. इस घटना के बाद पीड़ित शिक्षिका काफी डरी हुई थी. जिसके वजह से उसे स्कूल में अपनी मां के साथ आना पड़ता था. पीड़िता ने बताया कि उसने कई बार आरोपी को समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना. जब उसकी हरकत बढ़ गई तो उसने पुलिस में मामला दर्ज कराने का मन बनाया.  

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

इस मामले पर कौलारी थाना एसएचओ नरेश पोषवाला का कहना है कि 11 नवंबर को सीनियर सेकेंडरी स्कूल की शिक्षिका के साथ एक छेड़खानी का मामला सामने आया है. इस मामले में उसके साथी लेक्चरर को गिरफ्तार किया है. इस मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें