scorecardresearch
 

NTR की सबसे छोटी बेटी उमा माहेश्वरी ने की आत्महत्या, अपनी बीमारी से थीं परेशान  

एनटीआर की चौथी बेटी कंथामनेनी उमा माहेश्वरी ने आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक रविवार रात करीब 12 बजे परिवार के सदस्यों ने उनके शव को कमरे में पंखे से लटका पाया. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर उनका शव पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया है.

X
कंथामनेनी उमा माहेश्वरी चंद्रबाबू नायडू की भाभी भी थीं (फाइल फोटो) कंथामनेनी उमा माहेश्वरी चंद्रबाबू नायडू की भाभी भी थीं (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हैदराबाद के जुबली हिल्स में घर पर मिला शव
  • एनटी रामा राव की चौथी बेटी थीं माहेश्वरी

तेलुगू देशम पार्टी के संस्थापक नंदमुरी तारक रामा राव (एनटीआर) की सबसे छोटी बेटी कंथामनेनी उमा माहेश्वरी ने हैदराबाद के जुबली हिल्स में अपने घर पर आत्महत्या कर ली. वह आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की भाभी भी थीं.

पुलिस के मुताबिक रविवार रात करीब 12 बजे परिवार के सदस्यों ने उनके शव को कमरे में पंखे से लटका पाया. दरवाजा अंदर से बंद था. शुरुआती जांच के अनुसार, वह खराब सेहत के कारण डिप्रेशन में थीं. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर उनका शव पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया है.
 

टीडीपी के संस्थापक और आंधप्रदेश के पूर्व सीएम थे एनटीआर

पुलिस ने मामले में सीआरपीसी की धारा 174 (आत्महत्या पर पूछताछ और रिपोर्ट करने के लिए पुलिस) के तहत मामला दर्ज किया है. उमा माहेश्वरी एनटी रामा राव की चौथी बेटी थीं. 

एन.टी रामा राव अपने करियर में एक कलाकार, निर्देशक और निर्माता के तौर पर काम किया था. इसके बाद उन्होंने राजनीति में भी हाथ आजमाया. उन्होंने टीडीपी (तेलुगु देशम पार्टी ) की स्थापना की. वह आंध्रप्रदेश के सीएम भी रह चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें