scorecardresearch
 

नोएडा: पुलिस को चकमा देकर भाग रहा था रेप का आरोपी, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

पुलिस टीम रेप के एक आरोपी का मेडिकल टेस्ट कराकर लौट रही थी. तभी आरोपी अचानक से धक्का देकर भाग खड़ा हुआ और पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर फेंकने लगा. इसमें एक पुलिसकर्मी को चोट आई है. लेकिन पुलिस ने भी आरोपी पर जवाबी कार्रवाई की और उसे फिर गिरफ्तार कर लिया.

X
मुठभेड़ के बाद रेप का आरोपी गिरफ्तार मुठभेड़ के बाद रेप का आरोपी गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मेडिकल टेस्ट कराकर लौट रही थी पुलिस
  • नाबालिग के साथ बलात्कार करने का आरोप

उत्तर प्रदेश के नोएडा में रेप का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने सूझ-बूझ से काम लेते हुए आरोपी के साथ मुठभेड़ में उसे घायल कर दिया और उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी का मेडिकल टेस्ट कराकर थाने वापस ला रही थी, तभी उसने पुलिस की पकड़ से भागने की कोशिश की.

मामला नोएडा के सेक्टर-24 पुलिस थाने का है. यहां पुलिस टीम रेप के एक आरोपी का मेडिकल टेस्ट कराकर लौट रही थी. तभी आरोपी अचानक से धक्का देकर भाग खड़ा हुआ और पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर फेंकने लगा. इसमें एक पुलिसकर्मी को चोट आई है. लेकिन पुलिस ने भी आरोपी पर जवाबी कार्रवाई की और उसके एक पैर में गोली लग गई. इससे आरोपी घायल हो गया और पुलिस ने से फिर गिरफ्तार कर लिया है.

इस शख्स पर आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे के करीब एक नाबालिग के साथ बलात्कार करने का आरोप है. उसने एक नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने लोकेशन ट्रेस करके आरोपी सनी को गिरफ्तार कर लिया और जब पुलिस टीम जिला अस्पताल से मेडिकल टेस्ट कराकर उसे वापस ला रही थी, तभी उसने अचानक से पुलिसकर्मियों को धक्का देकर भागने की कोशिश की. अब आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह का कहना है रेप का ये आरोपी पुलिसकर्मियों को धक्का देकर भाग रहा था तभी जवाबी कार्रवाई में उसे घायल कर, बाद में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी नाबालिग को बहला-फुसला कर ही इस एनकाउंटर वाली जगह के पास ले गया था और फिर वहां बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. आरोपी पहचान सोनू उर्फ सनी के नाम से की गई है और वह मोरना में किराए के एक मकान में रहता है. आरोपी सेक्टर-19 में एक मेडिकल शॉप में साफ-सफाई का काम करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें