scorecardresearch
 

बंद घरों की रेकी कर करते थे चोरी, नोएडा पुलिस ने 2 शातिर चोर को दबोचा

नोएडा पुलिस ने दो शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. ये चोर उन घरों को निशाना बनाता था, जो काफी दिनों से बंद पड़ा होता था. पुलिस ने उनके पास से सेक्टर-39 क्षेत्र के एक घर में हुए चोरी की सभी सामान बरामद कर लिया है.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी शातिर चोर
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी शातिर चोर

नोएडा पुलिस ने दो ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जो अलग-अलग जिलों में रेकी कर बंद पड़े घरों में चोरी को अंजाम दिया करता था. पुलिस ने दोनों के कब्जे से 175 विदेशी सिक्के, 90 हजार रुपये कैश और 4 कैमरे बरामद किया है.

नोएडा पुलिस के एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर-39 क्षेत्र के एक मकान में कुछ दिनों पहले एक चोरी हुई थी. चोरी एक बंद घर से हुआ था. इस घर से भारी मात्रा में विदेशी मुद्रा के सिक्के और कैमरे चोरी हुए थे. घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बुधवार देर रात चोरी करने वाले दो आरोपियों को सेक्टर-99 से गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार आरोपी राजू मंडल बंगाल का रहने वाला है. दूसरा आरोपी सचिन हरदोई का निवासी है. दोनों नोएडा के सेक्टर-100 में रह रहे थे. नोएडा के साथ-साथ ये लोग आसपास के जिलों में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. ये दोनों अलग-अलग इलाकों के रेकी करते थे, फिर उस क्षेत्र में बंद पड़े मकान का ताला तोड़ चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. आरोपियों के पास से सेक्टर-39 में चोरी हुए सभी सामान बरामद कर लिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें