scorecardresearch
 

Noida: एकतरफा प्यार में लड़की पर चाकू से किए थे 7 वार, 19 महीने बाद ऑटो चालक को उम्रकैद

UP News: नोएडा में एकतरफा प्यार के चलते एक लड़की पर चाकू से हमला करने के मामले में 19 महीने बाद पीड़िता को इंसाफ मिला है. इस मामले में जिला कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. साथ ही पीड़िता को 30 हजार रुपए मुआवजा देने का भी फैसला सुनाया है.

X
(प्रतीकात्मक तस्वीर) (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में 9 जनवरी 2021 को एक ऑटो चालक ने एक लड़की पर चाकू से हमला किया था. इस मामले में जिला अदालत ने आरोपी ऑटो चालक को उम्र कैद की सजा सुनाई है. इसके अलावा अदालत ने पीड़ित लड़की को 30 हजार रुपए देने का भी फैसला सुनाया है.

दरअसल, नोएडा के फेस-2 थाना इलाके में रहने वाली एक युवती से एक ऑटो चालक एकतरफा प्यार करता था. नयागांव में किराए के मकान में रहने वाला ऑटो चालक शिवनाथ अक्सर लड़की को घर से ऑफिस छोडने भी जाता था. जिसकी वजह से ऑटो चालक ने काफी बार युवती से अपने प्रेम का इजहार किया था, लेकिन हर बार युवती ने इनकार कर दिया और युवती ने इससे परेशान होकर उसे फटकार लगाई थी. इसी बात से नाराज होकर आरोपी ऑटो चालक दादरी रहने चला गया.

इसके बाद 9 जनवरी 2021 को जब युवती काम करने के लिए अपने ऑफिस के लिए निकली, तो ऑटो रिक्शा में सवार होकर आए आरोपी ने चाकू से युवती की गर्दन पर 7 वार किए और फरार हो गया था. हमले के बाद वहां मौजूद राहगीरों ने पीड़िता को गंभीर हालत में उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया था. बाद में पीड़िता को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया था.
 
इस मामले में अब 19 महीने बाद पीड़िता को अदालत से इंसाफ मिला है. इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रही थी. जिला कोर्ट ने आरोपी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. इसके साथ ही पीड़िता को मुआवजे के तौर पर 30 हजार रुपए देने का भी फैसला सुनाया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें