scorecardresearch
 

'नमस्ते गैंग' से नोएडा पुलिस की मुठभेड़, पैर में गोली लगने से बाइक से नीचे गिरा बदमाश

Noida News: यूपी से सटे नोएडा में कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने 'नमस्ते गैंग' के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है. फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया गया है. आरोपी की पहचान बब्बू पुत्र इकराम के रूप में हुई है.

X
पुलिस मुठभेड़ में जख्मी हुआ बदमाश.
पुलिस मुठभेड़ में जख्मी हुआ बदमाश.

Noida पुलिस ने 'नमस्ते गैंग' के एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. घायल बदमाश को पैर में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश के पास से चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है. बदमाश अपने साथियों के संग मिलकर मॉर्निंग वॉक करने वाले बुजुर्गों को लूट का निशाना बनाता था.

एडीसीपी नोएडा जोन-1 आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि इस गिरोह को 'नमस्ते गैंग' के रूप में जाना जाता है. मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्गों को यह गैंग हाथ जोड़कर 'नमस्ते' करता था और फिर उनसे लूटपाट कर भाग जाता था. 

एडीसीपी ने बताया कि कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस की टीम सदरपुर के पास चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान संदिग्ध बाइक सवार को देख उसे रोका और पूछताछ करने की कोशिश की, तो बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की. जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से वह नीचे गिर गया और पुलिस ने उसे दबोच लिया. घायल बाइक सवार बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

एडीसीपी ने बताया कि बदमाश की पहचान बब्बू पुत्र इकराम के रूप में हुई है.  इसके खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 12 मुकदमे और गौतमबुद्ध नगर में तीन मुकदमे दर्ज हैं.  इस नमस्ते गैंग में 3 सदस्य हैं, जिनमें से एक इस समय जेल में बंद है जबकि दूसरा फरार बताया जा रहा है. इस गैंग के बदमाशों के अपराधिक इतिहास की जानकारी खंगाली जा रही है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें