scorecardresearch
 

MP: पिता ने खर्च कर डाले 1500 रुपये, नाराज बेटे ने सरिया से पीटकर मार डाला

ग्वालियर से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक बेटे ने 1500 रुपये के लिए अपने पिता के सिर पर सरिया मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला
  • पिता ने अस्पताल में तड़पते हुए दम तोड़ा
  • पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक बेटे ने अपने पिता के सिर पर सरिया मारकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल होने के बाद पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन इलाज के दौरान हालात में कोई सुधार नहीं आया और उसकी मौत हो गई. हत्या की यह वारदात शहर के थाटीपुर के खलीफा कॉलोनी में बुधवार को हुई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटा भी गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है.

1500 रुपये के लिए बेटे ने की पिता की हत्या 

पूछताछ के दौरान पुलिस को आरोपी ने बताया कि उसने अपने पिता को 1500 रुपये संभालकर रखने के लिए दिए थे. जब उसने अपने पिता से इन रुपयों के बारे में पूछा तो पिता ने उसे बताया कि रुपये खर्च हो गए. बस इस बात को लेकर बाप और बेटे में बहस शुरू हो गई फिर गुस्से में बेटे ने अपने पिता पर सरिये से हमला कर दिया. घायल अवस्था में तुरंत ही उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई.

इलाज के दौरान पिता की मौत 

पड़ोसियों की शिकायत पर थाटीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मौके से ही आरोपी बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतक कमलेश के दो और भी बेटे हैं, जो बहोड़ापुर इलाके में रहते हैं.  

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया 

इस मामले में थाटीपुर थाना TI आरबीएस विमल का कहना है कि 1500 रुपये खर्च करने पर बेटे ने पिता की सरिया मारकर हत्या की है. हत्या का मामला दर्ज कर बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें