scorecardresearch
 

भोजपुर: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, रिश्तेदारों पर आरोप

भोजपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक का अपने ही गांव के कुछ लोगों से विवाद था. जिसके कारण उसकी हत्या की गई. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

युवक की गोली मारकर हत्या (फोटो आजतक) युवक की गोली मारकर हत्या (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवक की गोली मारकर हत्या
  • परिजनों ने रिश्तेदारों पर लगाया हत्या का आरोप
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

बिहार के भोजपुर में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पिलापुर गांव की है. इस हत्या को अंजाम बदमाशों ने उस समय दिया, जब युवक शाम को अकेले मवेशियों को चारा कर अपने घर की तरफ लौट रहा था. तभी पहले से घात लगाए गांव के ही नामजद लोगों ने उसे गोली मार दी.  

मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप अपने ही पट्टीदारों पर लगाया है. बताया जा रहा है कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पिलापुर गांव निवासी भगेलू यादव के 27 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार यादव का अपने ही गांव के मनीष और भोला यादव के साथ पहले से मामूली विवाद चला आ रहा था. जब आशीष खेत से मवेशियों के लिए चारा कर घर लौट रहा था. तभी गांव के मनीष भोला और करीब तीन चार लोगों ने उसे गोली मार दी. 

पिता ने हत्या का आरोप रिश्तेदारों पर लगाया

घटना के बाद परिजन आशीष को तुरंत इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले गए. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और उसकी रास्ते में ही मौत हो गई.  मृतक के पिता के मुताबिक घटना के वक्त वो वहां मौजूद नहीं थे. उन्होंने बताया कि उनके बेटे का कुछ दिनों पहले उनके ही रिश्तेदार मनीष, भोला और कामेश्वर यादव के साथ मामूली विवाद हुआ था, जिसके बाद बृहस्पतिवार शाम अचानक तीनों आरोपियों ने आशीष को मौका देख गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.  

सदर अस्पताल में तैनात डॉ प्रमोद ने बताया कि पिलापुर गांव से एक युवक को लाया है, जिसके दाहिने साइड चेस्ट में गोली का निशान है. मृत अवस्था में ही उसे अस्पताल लाया गया है. फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है. 

देखें: आजतक LIVE TV

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन शुरू की. इस घटना को लेकर पुलिस कैमरे पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें